कोतवाली पुलिस को मिली बडी कामयाबी ,उडीसा के युवक के पास से 12 किलो गांजा किया बरामद

Scn news india

आमीन खांन / स्वामी सींग दमोह

दमोह , दमोह कोतवाली पुलिस की बडी कार्यवाही उडीसा से गांजा लेकर आ रहे युवक के पास से 12 किलो गांजा बरामद किया गया दमोह जिले मे गांजा तस्करी चरम सीमा पर है उड़ीसा राज्य से नशे के काले कारोबार की तस्करी करने के लिए स्कूटी का सहारा लेकर दमोह में तस्करी करने के लिए आता हो. शायद ऐसा मामला पहली बार ही सामने आया है. जिसमें एक स्कूटी सवार उड़ीसा से दमोह तक महज गांजे की तस्करी के लिए लंबा सफर तय करके नशे का काला कारोबार करने के लिए आता था. इतना ही नहीं ऐसे व्यापारी की मुखबिरी करने के लिए भी पुलिस के बाद पास तमाम हथकंडे भी है, और पुलिस ने उसी हथकंडा का प्रयोग कर ऐसे नशे के काले कारोबारी का पर्दाफाश कर उसे सलाखों के पीछे कर दिया.

पुलिस की गिरफ्त में आया यह युवक असीम दास है. जो उड़ीसा के सुंदरगढ़ जिले के थाना इलाके की ऑपरेटिव सोसाइटी का रहने वाला है. 30 साल का यह युवक नशे के कारोबार में इतनी गहराई से लिप्त है कि वह बड़ी हिम्मत के साथ स्कूटी पर 12 किलो गांजा लादकर 750 किलोमीटर का लंबा सफर तय कर दमोह में आकर पुलिस के हाथों गिरफ्तार हो जाता है.

पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि एक युवक बिना नंबर की स्कूटी पर सवार होकर धरमपुरा की ओर आ रहा है. तो पुलिस ने जाल बिछाया और इस युवक को 12 किलो गांजे के साथ स्कूटी सहित गिरफ्तार कर लिया. इस गांजे की बाजार में कीमत करीब डेढ़ लाख रुपए बताई जा रही है. वहीं पुलिस इस तस्कर से और भी मामलों में खुलासे की उम्मीद भी कर रही है.

कोतवाली थाना प्रभारी एच आर पांडे ने बताया नशे के कारोबारियों के खिलाफ चल रही मुहिम के दौरान उन्हें मुखबिर से सूचना मिली थी, और उन्होंने अपनी टीम के साथ जब जाल बिछाया तो स्कूटी सवार गांजे के तस्कर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. इस पूरी सफलता के पीछे पुलिस अधीक्षक निमिष अग्रवाल एडिशनल एसपी विवेक लाल का मार्गदर्शन प्रमुख है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.