चलानी के नाम पर अवैध वसूली -आरटीओ टीम को भगाया विधायक ने

Scn news india

योगेश चौरसिया की रिपोर्ट 

मण्डला के बीजाडांडी ब्लॉक के मण्डला जबलपुर बॉर्डर पर डोभी में कई महीनों से  संभागीय आर टी ओ जबलपुर के द्वारा चलानी वसूली की कार्यवाही की खबरें आम थी, कई बार मीडिया ने भी उजागर किया, परंतु चलानी वसूली मनमाने तरीके से जारी थी। जिसे विधायक अशोक मसकोले ने फटकार लगा  मण्डला जिले के बाहर खदेड़ दिया । घटना का वीडियो वायरल हो रहा है।

बता दे दे की मण्डला जबलपुर बॉर्डर पर कई दिनों से ये खेल चल रहा था। जिसकी शिकायत पर विधायक अशोक मसकोले  अपनी टीम के साथ डोभी बीजाडांडी पंहुचे , वहां पर पीड़ित ट्रक चालकों और अन्य गाड़ियों वालों से बात की। जिस पर वाहन चालकों ने अपनी परेशानी बताई।  कोई 500 तो कोई2000 ,5000 मांगने की बात बताने लगे।  इस पर विधायक ने  वहां के अधिकारियों से बात की एक व्यक्ति जो अपने आपको सबइंस्पेक्टर बता रहा था।  किसी भी लिहाज़ से पुलिस कम  वसूली माफिया  जैसा गेटउप लिए व्यक्ति जिसके पास न id था न वर्दी, वह कुछ आधे अधूरे वर्दी पहने कुछ अलग लिबास के लोगों के साथ गाडियों को रोककर मनमाने तरीके से वसूली में लगा था।
विधायक अशोक मसकोले द्वारा तत्काल संभागीय आर टी ओ से बात की , और  अवैध वसूली कर रही टीम को  फटकार लगा  मण्डला जिले के बाहर खदेड़ दिया ।