छात्रा ने शिक्षक पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप

Scn news india

राजेश साबले जिला ब्यूरो 

छात्रा ने शिक्षक पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप, पुलिस ने किया मामला दर्ज एक शिक्षक पर एक छात्रा ने छेड़छाड़ कर अश्लील हरकतें करने का आरोप लगाते हुए बैतूल महिला थाना पहुंचकर शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। छात्रा की रिपोर्ट पर पुलिस ने पुलिस शिक्षक के खिलाफ धारा 354 क, 506 आईपीसी एवं लैंगिक अपराधों से बालकों का संरक्षण अधिनियम 2012- 9 सी एवं 10 के खिलाफ के तहत एवं अनुसूचित जाति एवं जनजाति अधिनियम 1979 3(1)( 2)(डब्ल्यू) एवं (3)(2)(वीए) के तहत अपराध दर्ज किया गया है।

पहले छात्रा से मांगे थे रुपए

प्राप्त जानकारी के अनुसार ब्लाक के एक गांव की कक्षा दसवीं की छात्रा के साथ स्कूल के एक शिक्षक द्वारा छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। छात्रा द्वारा पूरे मामले की शिकायत बैतूल महिला थाने में दर्ज करवाई गई है। छात्रा ने शिकायत में पुलिस को बताया कि वह 15 साल की है एवं कक्षा दसवीं की छात्रा है। छात्रा ने शिकायत में बताया कि 12 जुलाई को वह स्कूल गई थी। शिक्षक भूपेश सोनी द्वारा उसे कहा गया कि तुम स्कूल क्यों नहीं आती हो इस पर छात्रा ने बताया कि उसकी तबीयत खराब थीा शिक्षक भूपेश सोनी द्वारा छात्रा से पैसे की मांग की गई। जब छात्रा ने पैसे देने से मना कर दिया।

स्कूल के किचन में छेड़छाड़

इसके बाद 15 जुलाई को जब छात्रा स्कूल गई तो शिक्षकों भूपेश सोनी द्वारा उसे चाय बनाकर लाने के लिए कहा गया। छात्रा चाय बनाने के लिए स्कूल के किचन में चली गई। जब वह चाय बना रही थी तो शिक्षक भूपेश सोनी पीछे से किचन में आ गए और छात्रा से कहने लगे कि उसे उसकी बहुत याद आती है एवं उसके साथ अश्लील हरकत करने लगे छात्रा ने तुरंत ही अपना हाथ छुड़ाकर किचन से भाग गई। शिक्षक ने उसे धमकी दी थी कि यह बात किसी को मत बताना वरना स्कूल की बदनामी होगी और यदि वह बताएगी तो वह से टीसी दे देगा। छात्रा ने बताया कि डर के कारण उसने किसी को यह बात नहीं बताई थी, लेकिन बाद में उक्त घटना उसने अपनी मां एवं चाचा को बताई। जिसके बाद छात्र द्वारा महिला थाना बैतूल में रिपोर्ट की गई है।