पुलिस और प्रशासन की लचर व्यवस्था की व्यथा और अपनों के सताए पीड़ित बुज़ुर्ग दम्पप्ति ने लगाई गुहार – नही हुई कारवाही तो बन्दे में कूद कर देंगे जान

Scn news india

  • जन सुनवाई में पीड़ित बुज़ुर्ग दम्पप्ति ने लगाई गुहार 
  • पूर्व में भी कलेक्टर ओर थाने में कर चुकी है शिकायत

बैतूल -बैतूल के साईखेड़ा थाना क्षेत्र में फिर एक सिस्टम की लचर व्यवस्था और अपनों को प्रताड़ना का मामला कलेक्टर की जनसुनवाई में आया। जहाँ बूढ़े पति-पत्नी ने आँखों में आंसू भर अपनी व्यथा सुनाई। इतना ही नहीं उम्र के आखरी पड़ाव में  पीड़ित दम्पति ने प्रशासन और पुलिस की कारवाही से निराश और मायूस हो कर कहा की अब कारवाही नही  हुई तो  बन्दे में कूद कर जान दे देंगे।

कलेक्टर लो जनसुनवाई में पंहुचे सांईखेड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम जावरा के  बुज़ुर्ग दम्पति महिला ने कलेक्टर को रो रो कर  बताया कि उसके  बेटे ने ज़मीन हड़प कर अपने नाबालिग बेटे के नाम कर ली और शराब पीकर रोज मारपीट करता है और घर से भगाता है ।
ग्राम जावरा की शांता साकरे ओर गोविंद साकरे आज जिला मुख्यालय पर जिला कलेक्टर से मिलने पंहुंचे जंहा जनसुनवाई में कलेक्टर अमनबीर सिंह बैंस को सारी दास्तान सुनाई ।बुज़ुर्ग शान्ता बाई ने बताया कि मेरे पुत्र अजाबराव ने मेरे पति से केसीसी बनाने का झांसा देकर आठ एकड़ जमीन अपने पुत्र प्रियांशु के नाम दर्ज कराली ।हमारे बोलने पर शराब के नशे में मारपीट करता है गंदी गंदी गालियां देकर घर से भगा देता है ।
शांता बाई ने बताया कि इसके पहले सांईखेड़ा थाने में शिकायत दर्ज कराई थी थाने वाले कोई कार्यवाही न करते हुए छोड़ देते है ।इसके अलावा कलेक्टर सहाब को भी पहले शिकायत की थी कोई ठोस कार्यवाही नही हुई आज भी हमारी सुनवाई नही हुई तो हम दोनों बुढ्ढा बुढ्ढी बन्दे में कूद कर जान दे देंगे ।
कलेक्टर श्री बैंस ने बुज़ुर्ग दम्पप्ति की बात को गंभीरता से सुनने के बाद तहसीलदार को जाँच के निर्देश दिए है ।