उजड़ते सारनी पाथाखेड़ा क्षेत्र के जनप्रतिनिधि नेताओं के नाम खुला पत्र

Scn news india


*उजड़ते सारनी पाथाखेड़ा क्षेत्र के जनप्रतिनिधि नेताओं के नाम खुला पत्र*
प्रति,
*माननीय सांसद महोदय (बैतूल हरदा संसदीय क्षेत्र)
*विधायक महोदय (सारनी आमला विधानसभा क्षेत्र)
*समस्त पार्षद एवं अध्यक्ष (वार्ड क्रमांक १ से ३६, नगर पालिका परिषद सारनी)
*माननीय बैतूल जिले के चार विधायक कांग्रेस एवं समस्त कांग्रेस पार्टी
*भारतीय जनता पार्टी के समस्त जनप्रतिनिधि सारनी बेतूल

विषय : उजड़ते सारनी क्षेत्र में पलायन व उद्योग व्यापार बचाने / स्थापित करने हेतु आपकी क्या भूमिका – के विषय में।

माननीय जनप्रतिनिधि गण,
विगत दो वर्षो से सारनी युवा संघर्ष मंच एक चिट्ठी सीएम के नाम एवम सारनी बचाओ संघर्ष समिति सहित विभिन्न गैर राजनेतिक संगठनों द्वारा नगर में उद्योग बचाने एवं पलायन रोकने हेतु लगातार विभिन्न स्तरों पर आंदोलन किया जा रहा है। इसी क्रम में २२,२३,२४ जुलाई को भी संगठन ने आंदोलन किया, इतने बड़े जनांदोलन में आप लोगो की सहभागिता ना होना संदिग्ध है।

यहां तक कि किसी भी पार्षद व नगर पालिका अध्यक्ष ने इस आंदोलन में सक्रिय उपस्थिति नही दर्ज की, आप सब को इसी सारनी पाथाखेड़ा कालीमाई शोभापुर बागड़ोंना क्षेत्र की जनता ने अपने वोट देकर नगर पालिका, विधानसभा एवम संसद में भेजा है। बड़ा दुखद विषय यह है कि आप इस क्षेत्र की जनता की सबसे बड़ी समस्या से मुंह फेर कर बैठ गए है,

अब समय आ गया है कि आप लोग सारनी पाथाखेड़ा के पुनर्स्थापन के लिए मुखर होकर जनता के कंधे से कंधा मिलाकर प्रयास करे। जो लोग विपक्ष में है वो मुखर विरोध करे जो सत्ता पक्ष के है वो नई इकाई की स्थापना हेतु प्राणपण से प्रयास करे, अपने अंतरात्मा की आवाज सुने सारनी क्षेत्र की आवाज सत्ता तक पहुंचाए।
कहीं ऐसा न हो कि जनता आपकी निष्क्रियता की वजह से आपको नजरंदाज कर दे,


इसलिए जन आंदोलन को सहयोग कर जन समस्या का हल करने में अपनी भूमिका निर्धारित करे। वहीं दूसरी तरफ सारनी में कंगना रनौत की फिल्म शूटिंग का विरोध प्रदर्शन करने पूरे जिले के कांग्रेसी एकत्रित हो सकते हैं लेकिन बैतूल जिले के उजड़ते औद्योगिक क्षेत्र सारनी को बचाने के लिए जिले में कांग्रेस के चार विधायक होने के बावजूद कोई बड़ा आंदोलन नहीं, वाह क्या राजनीति है… . .

सारनी युवा संघर्ष मंच
अशोक पचोरिया