कलेक्टर ने इंग्लिश मीडियम स्कूल पहुँचकर व्यवस्थाओ का जायजा लिया

Scn news india

उजेन्द्र कुमार जिला ब्यूरो 

बलौदाबाजार/ कलेक्टर रजत बंसल ने जिला मुख्यालय स्थित एमडीवी स्वामी आत्मानंद इंग्लिश मीडियम स्कूल पहुँचकर व्यवस्थाओ का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने टॉयलेट,वॉटर कूलर,प्रयोगशाला,लाइब्रेरी,कंप्यूटर, डायनिंग सहित क्लास रूम का निरीक्षण किया। उन्होंने टॉयलेट की बेहतर साफ-सफाई के निर्देश जिला शिक्षा अधिकारी को दिए। श्री बंसल ने कक्षा 9 वीं के छात्रों से रूबरू होतें हुए उनसे बातचीत कर पढ़ाई के बारे में जानकारी हासिल की। कलेक्टर ने शिमोन वर्मा से पूछा की तुम क्या बनना चाहते हो जिस पर शिमोन ने बताया कि मैं बड़ा होकर एसपी बनना चाहता हूं।

कलेक्टर फिर पूछा पता है उसके लिए क्या करना पड़ता है तो जवाब दिया कि हां पेपेर देना पड़ता है। उसी तरह निखिल वर्मा से कलेक्टर श्री बंसल ने पूछा आप क्या बनना चाहते हो तो उन्होंने जवाब दिया सॉफ्टवेयर इंजीनियर,इसी तरह उन्होंने पूनम रात्रे एवं जया यादव से भी बातचीत की कलेक्टर ने सभी छात्रों को शबासी देतें हुए अच्छे से पढ़ाई करने कहा। इसके साथ ही निर्माणाधीन नवीन स्वामी आत्मानंद इंग्लिश मीडियम स्कूल का निरीक्षण कर कार्य मे तेजी लाने के निर्देश लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को दिए है।

श्री बंसल में मैदान को और बेहतर एवं व्यवस्थित करने,स्कूल के ऊपर आडिटोरियम बनाने 3 दिन के भीतर विस्तृत कार्ययोजना बना कर प्रस्तुत करने के निर्देश दिए है। निरीक्षण के दौरान जिला शिक्षा अधिकारी सीएस ध्रुव,पीडब्ल्यूडी सब इंजीनियर जोशी,प्रिंसिपल ऋतु शुक्ला सहित अन्य विभाग के अधिकारी गण उपस्थित थे।