नगर पालिका परिषद बैतूल की मतगणना के लिए सहायक रिटर्निंग अधिकारी नियुक्त

Scn news india

 

राजेश साबले जिला ब्यूरो 
बैतूल-नगरीय निकायों के आम निर्वाचन 2022 के अंतर्गत नगर पालिका परिषद बैतूल की मतगणना 17 जुलाई को प्रातः 9 बजे से शासकीय जयवंती हॉक्सी महाविद्यालय बैतूल में की जाएगी।
मतगणना के लिए कक्ष क्रमांक 103 में वार्ड क्रमांक 01 से 08 तक (टेबल क्रमांक 01 से 08 तक) के लिए जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्री अभिलाष मिश्रा को सहायक रिटर्निंग अधिकारी नियुक्त किया गया है।
इसी तरह कक्ष क्रमांक 105 में वार्ड क्रमांक 09 से 16 तक (टेबल क्रमांक 09 से 16 तक) के लिए अपर कलेक्टर श्री श्यामेन्द्र जायसवाल को सहायक रिटर्निंग अधिकारी नियुक्त किया गया है।
कक्ष क्रमांक 107 में वार्ड क्रमांक 17 से 24 तक (टेबल क्रमांक 17 से 24 तक) के लिए अनुविभागीय राजस्व अधिकारी बैतूल श्रीमती रीता डेहरिया को सहायक रिटर्निंग अधिकारी नियुक्त किया गया है।
कक्ष क्रमांक 108 में वार्ड क्रमांक 25 से 33 तक (टेबल क्रमांक 25 से 33 तक) के लिए अनुविभागीय राजस्व अधिकारी भैंसदेही श्री केसी परते को सहायक रिटर्निंग अधिकारी नियुक्त किया गया है।
कक्ष क्रमांक 106 में अनुविभागीय राजस्व अधिकारी बैतूल श्रीमती रीता डेहरिया द्वारा निर्वाचन कर्त्तव्य मतपत्रों की गणना का कार्य भी संपादित कराया जाएगा।
निर्वाचन कर्त्तव्य मतपत्रों की गणना में सहायक रिटर्निंग अधिकारी की सहायता के लिए सहायक अधीक्षक भू-अभिलेख श्री देवशंकर धुर्वे को नियुक्त किया गया है। संबंधित अधिकारी अपने-अपने कक्ष की मतगणना कराये जाने के लिए निर्धारित समय एवं दिनांक पर उपस्थित रहकर मतगणना कार्य पूर्ण कराया जाना सुनिश्चित करेंगे।