सराफा व्यापारी ने प्रेमिका को उतारा मौत के घाट अवैध संबंध होने से बार-बार कर रही थी ब्लैकमेल

Scn news india

राजेश साबले जिला ब्यूरो 

एक सराफा व्यापारी की दुकान पर काम करने वाली युवती और सराफा व्यापारी के बीच अवैध संबंध थे। युवती बार-बार व्यापारी को ब्लैक मेल कर रही थी। इसी से तंग आकर व्यापारी ने अपने नाबालिग नौकर के साथ मिलकर युवती को मौत के घाट उतारकर शव सडक़ किनारे फेंक दिया था। पुलिस ने इस मामले की गुत्थी सुलझाते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों ने हत्या करना भी कबूल कर लिया है।

नौकर-व्यापारी ने कबूली हत्या

पुलिस ने बताया कि पूछताछ में काटोल पुलिस को पता चला कि मुस्कान आमला में ही कृष्णा ज्वेलर्स में काम करती थी। मुस्कान के परिजनों ने बताया कि वह अवसर दुकान का काम बताकर शहर से बाहर जाती थी। इस दौरान दुकान के मालिक शादी शुदा पुनित से पहले प्रेम संबंध और फिर उनके बीच शारीरिक संबंध भी बने थे। पुलिस ने शक के तौर पर पुनित और उसके नाबालिग नौकर को हिरासत में लेकर कड़ी पूछताछ की। दोनों ने मुस्कान की हत्या कबूली ली।

आईफोन लेकर देने कर रही थी ब्लैक मेल

आरोपियों ने बताया कि मुस्कान आये दिन पुनित को ब्लैकमेल करती थी। और पैसों की मांग करती थी। धीरे-धीरे उसकी डिमांड बढऩे लगी। एक दिन उसने पुनित से महंगा आईफोन मांग लिया। मोबाइल न देने पर पर बदनाम करने की धमकी दे दी। परेशान होकर पुनीत ने अपने नाबालिग नौकर के लकर उसे रास्ते से ही हटाने का प्लान बना लिया पुनित ने 3 जुलाई को मुस्कान को आईफोन खरीदने के लिए कार से नागपुर चलने को कहा। इस दौरान उसका नाबालिग नौकर भी साथ में था।

पत्थर से सिर कुचलकर की हत्या

काटोल रोड पर आते ही दोनों मिलकर मुस्कान का सिर पटककर हत्या कर दी और लाश को सडक़ किनारे फेंककर वापस आमला चले गये। हालांकि टैटू के जरिये हुई मुस्कान की पहचान ने पुलिस को आरोपियों तक पहुंचा दिया। यह कार्रवाई एसपी विजय कुमार मगर, अपर पुलिस अधीक्षक राहुल माकणीकर, उपविभागीय पुलिस अधिकारी नागेश जाधव के मार्गदर्शन में ग्रामीण पुलिस की क्राइम ब्रांच और काटोल पुलिस ने पूरी की।