मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने महापौर भाजपा प्रत्याशी ज्योति दीक्षित के समर्थन में किया रोड़ शो साथ ही विशाल आम सभा कों किया संबोधित

Scn news india

संवाददाता सुनील यादव 

कटनी ॥ मध्य प्रदेश में चुनावी मौसम है। भाजपा प्रत्याशियों के लिए सीएम खुद मोर्चा संभाले हुए हैं। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सोमवार को कटनी में रोड शो किए। इस दौरान उन्होंने विकास के काम गिनाए तो वहीं कमलनाथ पर भी निशाना साधा। 15 महीने की कांग्रेस सरकार को आड़े हाथ लिया। नगरीय निकाय चुनाव के दूसरे चरण का प्रचार थमने के पहले सीएम शिवराज सिंह ने कटनी में महापौर भाजपा प्रत्याशी ज्योति दीक्षित के समर्थन एवं 45 वार्डों के पार्षद प्रत्याशियों के समर्थन मे रोड़ शो के साथ ही विशाल आम सभा कों संबोधित किया ।

उन्होंने शहरवासियों से पार्टी के महापौर प्रत्याशी के समर्थन मांगा। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने भी लोगों से पार्टी प्रत्याशी को मतदान की अपील की रोड़ शो से पहले सीएम शिवराज एवं प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने शहर पहुंचने के बाद सिद्ध पीठ दक्षिण मुखी हनुमान जी महाराज के कमानिया गेट हनुमान मंदिर में पहुँच कर पूजा-अर्चना कर उनका आशीर्वाद लेकर रोड़-शो शुरू किया इस रोड़ शो मे मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ सांसद प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा, भाजपा जिलाध्यक्ष रामरतन पायल, विधायक गण संदीप जायसवाल, संजय पाठक , प्रणय पांडे सहित भाजपा के पदाधिकारियों की भी उपस्थिति रही ।

सीएम शिवराज ने कहा कि मध्य प्रदेश में कमलनाथ जी की सरकार 15 महीने रही, लेकिन विकास के कोई भी कार्य नहीं किए, बल्कि वल्लभ भवन मंत्रालय को दलालों का अड्डा बना दिया था। उनका प्रदेश के विकास से कभी लेना-देना ही नहीं रहा। जनता उनसे विकास की बात करती तो कमलनाथ पैसे नहीं होने का रोना रोते थे। मैं जिस दिन से मुख्यमंत्री हूं, लगातार विकास के काम कर रहा हूं। मुझे प्रदेश के विकास एवं गरीब कल्याण के कार्यों के लिए कभी पैसे की कमी नहीं आई। मेरे जीवन का एक मात्र लक्ष्य प्रदेश का विकास और गरीब कल्याण है। मुख्यमंत्री चौहान ने पार्टी महापौर प्रत्याशियों ज्योति दीक्षित के साथ 45 पार्षद प्रत्याशियों के समर्थन में रोड शो किया, जिसमें भारी जनसैलाब उमड़ा। लोगों ने घरों की छतों से फूल बरसाकर सीएम का स्वागत किया। सीएम शिवराज सिंह चौहान और सांसद वीडी शर्मा नें भी हाथ जोड़कर लोगों का अभिनंदन स्वीकार कर रहे थे। समस्त जनता जनार्दन तथा भाजपा कार्यकर्ताओं नें भी मुख्यमंत्री एवं प्रदेश अध्यक्ष का भव्य स्वागत किया । मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान दोपहर 1.30 झिंझरी हेलीपैड पर उतरें। इसके उपरांत वे दोपहर 2 बजे हनुमानजी का आशीर्वाद लेकर मंदिर से प्रारम्भ विशाल रोड शो में शामिल होंगे। यह रोड शो हनुमानजी के मंदिर से प्रारंभ होकर सुभाष चौक, झंडा बाजार, लक्ष्मीनारायण मंदिर रोड, आजाद चौक, चांडक चौक होते हुए बस स्टैंड पहुंचा जहॉ पर विशाल आमसभा कों CM नें संबोधित किया।