मतदान प्रक्रिया को बाधित करने वाले लोगों पर होगी कड़ी कार्यवाही, भेजें जायेगे जेल

Scn news india

विनय गुप्ता जिला ब्यूरो

  • जिला कलेक्टर-एसपी ने भारी पुलिस बल के साथ संवेदनशील मतदान केन्द्रों का किया सघन भ्रमण
  • कलेक्टर ने निष्पक्ष एवं शांति पूर्ण चुनाव कराने देर रात सेक्टर अधिकारियों की ली बैठक
  • मतदान प्रक्रिया को बाधित करने वाले लोगों पर होगी कड़ी कार्यवाही, भेजें जायेगे जेल
  • मत केंद्रो के आसपास अनावश्यक न घूमें
  • पुलिस बल ने की पेट्रोलिंग

कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री संदीप जी आर एवं पुलिस अधीक्षक श्री सचिन शर्मा ने शुक्रवार 8 जुलाई को त्रि-स्तरीय पंचायतों के निर्वाचन के तृतीय चरण के होने वाले नौगांव, लवकुशनगर और बिजावर जनपदों में मतदान की प्रक्रिया को निष्पक्ष एवं शांति पूर्ण एवं भय रहित ढंग से सम्पन्न कराने के लिए गुरुवार की देर रात नौगांव में सेक्टर मजिस्ट्रेट, पुलिस अधिकारियों की बैठक ली और निर्वाचन प्रक्रिया को व्यवस्थित रूप से कराने पर जोर दिया। इस दौरान एसडीएम और सीईओ उपस्थित रहे।

कलेक्टर श्री जी आर और पुलिस अधीक्षक श्री सचिन शर्मा ने संयुक्त रूप से भारी पुलिस बल के साथ संवेदनशील मतदान केन्द्रों और जोरन, अलीपुरा, गर्रौली आदि ग्रामों का भ्रमण किया और मतदान दल के अधिकारियों से चर्चा करते हुए मत केन्द्रों पर की गई व्यवस्था का जायजा लिया। साथ ही पुलिस बल ने भी पेट्रोलिंग की। सभी मतदाताओं से निर्भीक होकर मतदान करें। लोगों से अपील की गई है कि मतदान केंद्र की 100 मीटर की परिधि में मतदाताओं को छोड़कर कोई भी व्यक्ति मौजूद न रहे और शांतिपूर्ण निर्वाचन सम्पन्न कराने में सहयोग करें।


कानून व्यवस्था बनाये रखने के लिए जिला एवं पुलिस प्रशासन द्वारा कड़े इंतजाम किए गए हैं। कोई भी व्यक्ति निर्वाचन प्रक्रिया में बाधा उत्पन्न करेंगे या मतदान केंद्र के आसपास अनावश्यक रूप से घूमेंगे, उनके खिलाफ तुरंत प्रतिबंधात्मक कार्यवाही की जाकर जेल भेजें जाएगा।