समर्थन का सैलाब – केजरीवाल का सिंगरौली में महापौर प्रत्याशी के समर्थन में रोड शो

Scn news india

मनोहर

मध्य प्रदेश में नगर निकाय चुनाव के लिए भाजपा और कांग्रेस के बाद अब आम आदमी पार्टी ने भी ताल ठोक बड़े राजनैतिक दल के रूप में उभर कर सामने आ गई है। दिल्ली पंजाब में जीत का परचम लहराने के बाद अब आम आदमी पार्टी ने मध्यप्रदेश में अपने अपने प्रत्याशियों को चुनाव मैदान में उतार दिया हैं। नगरीय निकाय चुनाव में पार्टी ने दम ख़म के साथ पार्षद और महापौर प्रत्याशी चुनाव मैदान में उतारे है। इसी कड़ी में आप के फाउंडर एवं दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल सिंगरौली पहुंचे हैं। जहां बड़ा रोड शो किया। न्होंने पार्टी की महापौर प्रत्याशी रानी अग्रवाल के समर्थन में रोड-शो किया और आप प्रत्याशियों के लिए वोट की अपील की है।

अरविन्द केजरीवाल ने कई मुद्दों पर भाजपा सरकार को घेरा उन्होंने कहा की आप पार्टी यह ईमानदार और देशभक्त पार्टी है, हम लोग सेवा करते है पैसे नहीं खाते है। उन्होंने कहा कि हमने दिल्ली के साथ-साथ पंजाब में बिजली फ्री कर दी है। केजरीवाल ने कहा कि मध्यप्रदेश में भाजपा और कांग्रेस दोनों ही पार्टियां अपनी जेबें भरने में लगी हैं।

केजरीवाल ने कहा कि  – भ्रष्टाचार खत्म करके और ईमानदारी से काम करके पैसा आता है। मध्यप्रदेश में आप के प्रत्याशियों को एक मौक़ा दिजिए हम आपके सभी काम करेंगे। उन्होंने कहा कि, सिंगरौली का बजट लोगों के कहने पर बनेगा। जनता कहेगी सड़क बना दो, सड़क बना देंगे। पानी की समस्या ठीक करो, हम ठीक करेंगे। हम बिजली-पानी, सड़क समेत सभी मुद्दों का समाधान करेंगे।