मुख्यमंत्री श्री चौहान ने अंतर्राष्ट्रीय एमएसएमई-डे की शुभकामनाएँ दी

Scn news india

मनोहर 

मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश और देश के युवाओं को अंतर्राष्ट्रीय एमएसएमई दिवस की शुभकामनाएँ दी। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने ट्वीट कर कहा कि- “सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्यमों से न केवल युवा आत्म-निर्भर एवं उद्यमी बन रहे हैं, अपितु राष्ट्र के नव-निर्माण में योगदान भी दे रहे हैं।”

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के मेक इन इंडिया के लक्ष्यों की प्राप्ति में एमएसएमई नई गति प्रदान कर रहा है। मुख्यमंत्री उद्यम क्रांति सहित अन्य योजनाओं से मध्यप्रदेश भी मेक इन इंडिया के सपनों को साकार करने के लिए हरसंभव प्रयास कर रहा है। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने प्रदेश के बेटे-बेटियों का आहवान किया है कि आप उद्यमी बनो और नौकरी मांगने वाले नहीं, देने वाले बनो। आपके साथ मैं और मेरी शुभकामनाएँ हैं।

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि राज्य सरकार युवाओं के सपनों की राह में आने वाली हर कठिनाई को दूर करने के लिए निरंतर प्रयासरत है। मध्यप्रदेश में एमएसएमई विकास नीति 2021 का प्रभावी क्रियान्वयन किया जा रहा है। प्रदेश में रोजगार मेला कार्यक्रम, स्टार्टअप पॉलिसी, क्लस्टर योजना से तेजी से निवेश एवं रोजगार के नए अवसर उपलब्ध कराने के लिए हम कृत-संकल्पित हैं।

Live Web           TV