विधायक मैहर के मुख्यातिथ्य में सम्पन्न हुआ मेगा डांस और मतदाता जागरूकता कार्यक्रम

Scn news india

दिवाकर पांडेय 
प्रयास मंच द्वारा सी कैट कम्प्यूटर कालेज में आयोजित मेगा डांस कैम्प और मतदाता जागरूकता अभियान कार्यक्रम मैहर विधायक नारायण त्रिपाठी के मुख्यातिथ्य में सम्पन्न हुआ। इस दौरान 15 दिनों में प्रशिक्षित छात्र छात्राओं ने कमाल का प्रदर्शन कर दर्शकों को मंत्र मुग्ध कर दिया। उपस्थित जानो ने बच्चो के प्रस्तुति की जम कर सराहना की।
आयोजित कार्यक्रम के लिए विधायक मैहर नारायण त्रिपाठी ने प्रयास मंच के प्रयासों की सराहना करते हुए कहा कि ये माँ शारदा की नगरी है बाबा अलाउद्दीन खाँ साहेब की कर्मभूमि है यहां की प्रतिभाओं का पूरे देश मे डंका बजना चाहिए। उन्होंने कहा कि मै तमाम आयोजक मंडली के प्रयासों की सराहना करते हुए निकट भविष्य में एक से बढ़कर एक संगीत के क्षेत्र में प्रतिभाओं को निकलता क्षेत्र का नाम रोशन करते देखना चाहता हूँ।
मतदाता जागरूकता अभियान के तहत उन्होंने कहा कि आज हमारे तमाम क्षेत्र के गाँव गाँव मे चुनाव आयोजित हो रहे है इसलिए इन चुनावों के हमे उत्सव की तरह अपनी अपनी महती सहभागिता निभा के मनाया जाना चाहिए क्योंकि यही छोटे छोटे चुनाव देश की दिशा और दशा तय करते है। इसलिए हमें इन चुनाव में किसी भी पार्टी का सिम्बल न देख अपितु व्यक्ति का व्यक्तित्व देखकर चुनना चाहिए क्योकि व्यक्ति ही आपके गाव मोहल्ले के विकाश में महत्व पूर्ण योगदान देगा। इसलिए चुनाव को उत्सव मानकर सत प्रतिशत अपने मताधिकार का उचित प्रयोग कर गाव देश प्रदेश के विकाश की दशा और दिशा तय करे।

Live Web           TV