दूल्हे की निकली हेकड़ी बुलडोजर पर बरात निकालना महंगा पड़ा पुलिस एक्शन में

Scn news india

अल्केश साहू 

झल्लार -दूल्हे को रौब ज़माने के लिए बुलडोजर पर बरात निकालना  महंगा पड़ा, झल्लार  पुलिस ने जेसीबी चालक पर जुर्माने की कारवाही की है  . बता दे की मंगलवार की रात केरपानी के जायसवाल परिवार से अंकुश जायसवाल की वर निकासी जेसीबी मशीन पर हुई थी।

इस मामले को पुलिस ने संज्ञान में लेकर जेसीबी चालक रवि पिता भीमा बारस्कर निवासी साह गोहान के खिलाफ कार्यवाही करते हुए जुर्माना किया है । झल्लार थाना प्रभारी दीपक पाराशर ने बताया कि एसपी सिमाला प्रसाद के निर्देश पर जेसीबी मशीन चालक पर रजिस्ट्रेशन नियमों का उल्लंघन का मामला दर्ज कर मोटर व्हीकल एक्ट की धारा 39/192(1) के तहत 5000 का जुर्माना किया गया है ।

श्री पारासर ने बताया कि जेसीबी मशीन का उपयोग कमर्शियल होता है इसका उपयोग पब्लिक ट्रांसपोर्ट के लिए नहीं होता है ।जेसीबी के चालक ने नियमों का उल्लंघन किया है इसी को लेकर जब मामला संज्ञान में आया तो चालक के खिलाफ कार्रवाई की गई है । दूल्हे की निकली हेकड़ी
दरअसल केरपानी में जायसवाल परिवार के अंकुश जायसवाल का विवाह समारोह की बिनाकी परिवार वालों ने बीती रात्रि के दौरान अंकुश बकायदा बुलडोजर की बकेट पर बैठे थे। वहीं आगे-आगे बिनाकी चल रही थी। अंकुश जायसवाल का विवाह आज 22 जून को केसर बाग में संपन्न होगा। वहीं झल्लार से बारात बैतूल पहुंचेगी।