जिले वासियो के लिये गौरव व मान – सम्मान का प्रतिक है बुद्धभूमि बैतूल – विजय खातरकर

Scn news india
विशेष आलेख -संदीप मानकर (संपादक – वांटेड टाइम्स)
 
बुद्धभूमि निर्माण मे सभी लोग सहयोग कर पवित्र स्थान को पर्यटक स्थाल के रूप मे विकसित करेगे 
बैतूल  – सतपुडा की की वादियो के बिच मे 200 फिट ऊचाई पर भगवान बुद्ध की आदमकद प्रतिमा बैतूल जिले वासियो के लिये गौरव व मान सम्मान का प्रतिक है बुद्धभूमि बैतूल हम सब को मिलकर इस पवित्र स्थान को ऐतिहासिक बुद्धिष्ट पर्यटक स्थल बनाना है यह बात अल्प प्रवास पर बैतूल पहुचे महार समाज संगठन के प्रदेश अध्यक्ष विजय खातरकर ने बुद्धभूमि पहुचकर कही साथ ही बैतूल जिले के बुद्धिष्ट व सामाजिक राजनैतिक लोगो से अपील की कि इस पवित्र स्थान को सब लोग मिलकर बुद्धिष्ट पर्यटक स्थाल जैसा विकसित करने मदद करे जिससे भविष्य में बैतूल की पहचान बुद्धभूमि से होगी । इस अवसर पर संदीप एच मानकर ने बुद्धभूमि पहुचे महार समाज संगठन के प्रदेश अध्यक्ष व वरिष्ट समाजसेवी विजय खातरकर का स्वागत कर आभार माना और अध्यक्ष से आग्रह किया की इस पवित्र स्थान को बुद्धिष्ट पर्यटक स्थाल बनाने आपके साथ पुरा समाज आगे आये जिससे बैतूल जिले के बुद्धिष्ट लोगो की पहचान बुद्धभूमि के लोगो से हो और इस पवित्र स्थान को देश मे जाने । इस अवसर पर बुद्धभूमि के रामदास पाटील ,कौशीबाई मालवीय ,अभय राजपूत ,और रघू पहुचे थे ।
*बुद्धभूमि के निर्माण मे पुरा सहयोग करेगे*
महार समाज संगठन के प्रदेश अध्यक्ष ने आश्वासन दिया की बुद्धभूमि के विकास व निर्माण मे पैसो की कमी नही आयेगी निर्माण कार्य मे हम सब मिलकर मदद करेगे और इस पवित्र स्थान को पर्यटक स्थाल बनाने सरकार व पर्यटन मंत्री से भी बात करेगे यह आश्वासन दिया ।
*शादी समारोह मे शामिल होने पहुचे थे बैतूल*
नापतौल विभाग भोपाल मे पदस्त वरिष्ट समाजसेवी व महार समाज के अध्यक्ष विजय खातरकर एक शादी समारोह मे शामिल होने अल्प समय के लिये बैतूल आये थे लेकिन अपने समय मे से सुबह के समय में बुद्धभूमि के सदस्यो के आग्रह पर बुद्धभूमि पहुचे जिसके लिये समिति के सदस्यो ने आभार माना साथ ही महार समाज संगठन की पुरी प्रदेश कार्यकारिणी को बुद्धभूमि लाने का भी आग्रह किया ।
Live Web           TV