मंडला बिछिया सेहत सेंटर प्रारंभ आज नि:शुल्क चिकित्सा शिविर

Scn news india



ओमकार पटेल बिछिया 

दवाओं और बीमारियों में हो रही लूट से मरीजों को बचाने के उद्देश्य से स्थापित सेहत सेंटर का समारोहपूर्वक उद्घाटन हुआ। सेहत सेंटर के अस्तित्व में आते ही बिछिया क्षेत्र की स्वास्थ्य सेवाओं मे एक नया अध्याय जुड़ गया है।

दिल्ली के पूर्व सांसद और सामाजिक कार्यकर्ता श्री संदीप दिक्षित, बिछिया विधायक नारायण सिंह पट्टा, बिछिया नगर परिषद अध्यक्ष श्री बृजेन्द्रसिंह कोकड़ियां द्वारा संयुक्त रूप से फीता काटकर सेहत सेंटर का उद्घाटन किया।

इस अवसर पर उपस्थित वक्ताओं ने सेहत सेंटर के पदाधिकारी कर्मचारी और चिकित्सकों की सराहना की। शहर के वरिष्ठ नागरिक और पूर्व जनपद अध्यक्ष श्री जोशसिंह ठाकुर ने अपेक्षा जाहिर की कि इस संस्थान से स्थानीय नागरिकों को बड़े शहरों के अच्छे चिकित्सा संस्थानों की जानकारियां भी उपलब्ध हो। वरिष्ठ सामाजिक कार्यकर्ता ड्रा गजेन्द्र गुप्ता ने कहा कि हम सब मिलकर सेहत सेंटर को नागरिकों की अपेक्षा अनुरूप विकसित करने प्रतिबद्ध है।

समारोह में पहुंचे मरीजों को महिला चिकित्सक डॉक्टर सुरेखा द्वारा निशुल्क चिकित्सा की गई। आज 17 जून को भी सेहत सेंटर में उपलब्ध दवाओं पर 50 प्रतिशत छूट के साथ नि: शुल्क चिकित्सा उपलब्ध कराई जाएगी।