साम्प्रदायिक विद्वेश .देश का सामाजिक सद्भाव बिगाड़ने वालों के विरुद्ध हों विधि अनुसार करवाई , विश्व हिन्दू परिषद ने राष्ट्रपति के नाम सौंपा ज्ञापन

Scn news india

संवाददाता सुनील यादव 

कटनी ॥ विश्व हिन्दू परिषद , जिला कटनी के द्वारा देश में बढ़ रही इस्लामिक जेहादी कट्टरता और हिंसा करने वालों पर कार्यवाही करने के संदर्भ में महामहिम राष्ट्रपति महोदय, भारत सरकार , नई दिल्ली महोदय कों एक ज्ञापन पत्र सौंप विधिअनुसार करवाई की मांग की गई है । सौंपे गए ज्ञापन में उल्लेख किया गया है कि पिछले कुछ समय से देशभर में इस्लामिक जेहादी कट्टरता बढ़ती जा रही है ।

योजनापूर्वक हिन्दुओं पर हमले किये जा रहे है । वर्ष प्रतिपदा एवं भगवान श्रीराम के प्रकटोत्सव श्रीराम नवमी पर देशभर में शोभायात्राओं पर पथराव और हमले किये गये । जिसके कारण अनेक स्थानों पर कर्फ्यू लगाना पड़ा और देशभर में तनाव की स्थिति बनी, कुछ स्थानों पर श्री हनुमान जयंती की शोभायात्राओं पर भी पथराव हुआ ।

साम्प्रदायिक विद्वेश फैलाने वाले वक्तव्य दिये गये हैं .देश का सामाजिक सद्भाव बिगड़ता जा रहा है हिन्दू समाज इस ज्ञापन के माध्यम से घटनाओं के विरुद्ध अपना आक्रोश व्यक्त कर भीड़ और दंगाईयों को पहचान कर उन पर रासुका के तहत कार्यवाही की मांग की गई है ! इस दौरान विश्व हिन्दू परिषद , जिला कटनी जिलाध्यक्ष मथुरा प्रसाद तिवारी , जिला मंत्री अजय पटेल , जिला संयोजक राहुल दुबे सहित कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों की उपस्थिति रही ।