सेल्फी के चक्कर में टीचर और दो छात्र डूबे, एक छात्रा का शव मिला .दो की तलाश जारी

Scn news india

  • सेल्फी के चक्कर में टीचर और दो छात्र डूबे, एक छात्रा का शव मिला .दो की तलाश जारी , 
  • विजयराघवगढ़ विधायक संजय पाठक ने दिया संपूर्ण मदद का आश्वासन दिया।

कटनी ॥ जबलपुर जिले के भेड़ाघाट नर्मदा नदी में सेल्फी लेने के दौरान एक युवती नदी में गिर गयी, जिसे बचाने के लिए दो अन्य साथी भी नदी में कूद गये और नदी के तेज बहाव में तीनों बह गए। युवती का शव बरामद कर लिया गया है, जबकि दोनों युवकों की तलाश जारी है। हादसा
सेल्फी लेने के चक्कर में हुआ जहॉ पर एक शिक्षक और दो छात्र नर्मदा नदी में डूब गए. छात्रा का शव मिल गया है, लेकिन शिक्षक और एक अन्य स्टूडेंट की तलाश लगातार जारी है।

जिले के विजयराघवगढ़ से जबलपुर के एक निजी कॉलेज में एडमिशन लेने आए स्टूडेंट्स का जत्था दोपहर में न्यू भेड़ाघाट घूमने गया था. इस दौरान सेल्फी लेते वक्त एक छात्रा का पैर फिसल गया और वह तेज बहाव में बहने लगी. यह देखकर शिक्षक और साथी छात्रों ने उसे बचाने की कोशिश की. जिससे वे खुद ही पानी में डूब गए। इस संबंद्ध में जानकारी अनुसार पैरामेडिकल कोर्स में दाखिले के लिए कटनी विजयराघगढ़ से आठ छात्र-छात्रों को दल जबलपुर गया था। एडमिशन की प्रक्रिया पूरी करने के बाद सभी सदस्य घूमने के लिए भेड़ाघाट पहुंचे थे।

जहॉ चट्टान में बैठकर विजयराघवगढ़ के वार्ड क्रमांक 12 निवासी खुशबू (20) पिता राजेन्द्र खंगार, रामा साहू (19) पिता श्रीकांत साहू और शिक्षक राकेश आर्या सेल्फी ले रहे थे। तभी खुशबू अनियंत्रित होकर नदी में गिर गई। जिसे बचाने के लिए दोनों युवक भी नदी में कूद गए। नदी का बहाव तेज होने के कारण तीन बह गए। सूचना मिलने में होमगॉर्ड व स्थानीय गोताखोर की मदद से उनकी तलाश शुरू की गई। युवती का शव लगभग एक किलोमीटर दूर मिला तथा दो युवकों की तलाश जारी है।

पुलिस ने शव को पंचनामे के बाद पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। वही हादसे की जानकारी के बाद विजयराघवगढ़ विधायक संजय सत्येन्द्र पाठक आकस्मिक दुर्घटना में निधन पर परिजनों को सांत्वना के साथ मदद का आश्वासन देते हुए जबलपुर प्रशासन से खोज अभियान तेज करने के लिए कहा एवं संपूर्ण मदद का आश्वासन दिया।वही हादसे की जानकारी मिलते ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी शोक प्रकट किया है।