आम आदमी पार्टी जिला बैतूल की नगरीय निकाय चुनाव में बढ़ती सक्रियता और पार्षद उम्मीदवार की घोषणा से चुनावी हलचल हुई तेज़।

Scn news india

ब्यूरो रिपोर्ट 

मध्यप्रदेश में आम आदमी पार्टी पहली बार नगर पालिका चुनाव लड़ने जा रही हैं जिसकी सरगर्मी तेज हो गई है बीजेपी कांग्रेस में हलचल बढ़ गई हैं आम आदमी पार्टी दिल्ली मॉडल और 4 C फॉर्मूला व मतदाताओं के बीच अपनी घोषणा स्टाम्प पेपर पर नोटरी कराकर देने की बेतूल जिलें में घोषणा कर चुकी हैं जिससे अन्य दलों में घबराहट
बढ़ गई हैं आम आदमी पार्टी ने बैतूल और मुलताई से 13 वार्डों में पार्षद उम्मीदवार की घोषणा भी कर दी है और उम्मीदवार भी जल्दी ही आम आदमी पार्टी जिला बैतूल जिला अध्यक्ष अजय सोनी जल्दी ही घोषणा कर ने वालें है उनका मानना हैं की योग्य ईमानदार शिक्षीत गणमान्य नागरिक अगर चुनाव लडना चाहते हैं आम आदमी पार्टी के नेतृत्व में तो उन सभी का स्वागत हैं।

बैतूल । आम आदमी पार्टी मध्यप्रदेश के प्रदेश प्रभारी मुकेश गोयल जी के द्वारा गठित प्रत्याशी चयन समिति द्वारा प्रदेश अध्यक्ष पंकज सिंह जी की उपस्तिथि में मध्यप्रदेश के विभिन्न नगर पालिका क्षेत्रों के वार्ड प्रत्याशियों की द्वितीय सूची घोषित की जिसमें बैतूल नगर पालिका से 6 नाम मुलताई से 3 पार्षद उम्मीदवार की सूची जारी की गई।

बैतूल नगर पालिका परिषद :-

1. मीना वागद्रे,वार्ड 31 विनोबा वार्ड।
2. शंकर पेंदाम ,वार्ड 03 दुर्गा वार्ड।
3. सुरेन्द् नागले ,वार्ड 02 अर्जुन वार्ड।
4. शेख परवेज़ खान,वार्ड 08 आज़ाद वार्ड।
5. अब्दुल अजीज खान,वार्ड 09 तिलक वार्ड।
6. राहुल नागले,वार्ड 25 रामनगर वार्ड।

मुलताई नगर पालिका परिषद :-

1.रेखा नागले,वार्ड 01 ताप्ती वार्ड।
2.नीरजा लोधी,वार्ड 04 सुभाष वार्ड।
3.अंसार अहमद,वार्ड 06 गुरुसाहब वार्ड।

सभी पार्षद उम्मीदवार की घोषणा पर जिला अध्यक्ष अजय सोनी एवम् पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने बधाई एवम् शुभकामनाए प्रेषित करें।