मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के राष्ट्रीय संयोजक का हुआ आगमन, पीरबाबा दरगाह में पौधा रोपण व दरगाह में चादर पेश कर की देश में अमन-चैन की दुआ

Scn news india

संवाददाता सुनील यादव 

कटनी। मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के राष्ट्रीय संयोजक एस के मुद्दीन अल्प प्रवास पर कटनी पहुँचे थे आगमन पर उन्होंने पीर बाबा दरगाह पर चादर शरीफ पेश करते हुए देश मे अमन-चैन भाईचारा बने रहने की दुआ मांगी।
जबलपुर से कटनी पहुंचे एस के मुद्दीन ने चर्चा में बताया कि आज़ादी के 75 वर्ष पूर्ण होने पर अमृत महोत्सव के अंतर्गत मुस्लिम राष्ट्रीय मंच द्वारा पूरे देश मे आज़ादी दिलाने वाले वीर सपूतों का गुणगान-प्रचार किया जा रहा है यह कार्य अगस्त माह तक किया जाएगा।

आदाजी के उन परवानों के बारे बताया जाएगा जिनके लिए देश और देशप्रेम ही सबकुछ था हमारे देश को आज़ादी यूँ ही नहीं मिली है, इसके लिए हजारों शहीदों का देश प्रेम और उनकी कुर्बानी से आज भारत स्वतंत्र और विकसित देश बना। उन्होंने इस दौरान देश में भाईचारे और अमन की दुआएं पीरबाबा दरग़ाह में की और चादर पेश की। इस अवसर पर प्रदेश संयोजक शमीम बानो, जिलाध्यक्ष सुहैल अली सहित कार्यकर्ताओं से इस संदर्भ मे चर्चा कर आगे आयोजित कार्यक्रम की रूप रेखा तैयार की गई।