आदेश की अवहेलना-एक स्टॉफ नर्स सेवा से पृथक एक के निलंबन ,कार्य मुक्त न करने पर मेडिकल ऑफिसर की दो वेतन वृद्धि रोकी

Scn news india

मनोहर

जबलपुर -जिले के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. मनीष मिश्रा ने पदस्थापना आदेश की अवहेलना करने पर एक संविदा स्टॉफ नर्स को सेवा से पृथक कर दिया है और एक स्टॉफ नर्स को निलंबित करने का प्रस्ताव क्षेत्रीय संचालक स्वास्थ्य सेवायें को भेजा है। जबकि दोनों स्टॉफ नर्स को नये पदस्थापना स्थल के लिए कार्य मुक्त नहीं किये जाने पर शहरी प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र पोलीपाथर की मेडिकल आफिसर डॉ. दुर्गा मरकाम को कारण बताओ नोटिस जारी कर संचयी प्रभाव से दो वेतन वृद्धि रोकने की कार्यवाही की है।
मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी कार्यालय के अनुसार युक्तियुक्तिकरण की प्रक्रिया के तहत 21 नवंबर 2019 को दोनों स्टॉफ नर्सों की शहरी प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र पोलीपाथर से सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पाटन में पदस्थापना के आदेश जारी किये गये थे।  नये पदस्थापना स्थल पर कार्यभार ग्रहण न कर आदेश की अवहेलना करने पर संविदा स्टॉफ नर्स श्रीमती सुनीता बेदी को तत्काल प्रभाव से सेवा से पृथक कर दिया गया है। जबकि स्टॉफ नर्स श्रीमती प्रतिमा डेविड के निलंबन का प्रस्ताव क्षेत्रीय संचालक स्वास्थ्य सेवायें को भेज दिया गया है।

2 thoughts on “आदेश की अवहेलना-एक स्टॉफ नर्स सेवा से पृथक एक के निलंबन ,कार्य मुक्त न करने पर मेडिकल ऑफिसर की दो वेतन वृद्धि रोकी

Leave a Reply

Your email address will not be published.