केंद्र की मोदी सरकार के 8 वर्ष पूर्ण होने पर प्रेस वार्ता

Scn news india

योगेश चौरसिया जिला ब्यूरो 

केंद्र की मोदी सरकार के 8 वर्ष पूर्ण होने पर शनिवार को भाजपा कार्यालय में प्रेस वार्ता आयोजित कर मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाई गई। प्रेस वार्ता में केंद्रीय इस्पात एवं ग्रामीण विकास राज्यमंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते, सिहोरा विधायक नंदनी मरावी, मंडला विधायक देवसिंह सैयाम, मीडिया प्रभारी सुधीर कसार उपस्थित थे।

विधायक नंदनी मरावी ने मोदी सरकार द्वारा किये कार्यों की चर्चा करते हुए कहा कि केन्द्र सरकार के 8 वर्ष गरीब कल्याण, सेवा और सुशासन को संकल्प को पूरा करने वाले रहे हैं। उन्होंने कहा कि बीते 8 वर्षों से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार गरीब कल्याण के सबसे बड़े संकल्प की सिद्धि में जुटी हुई है। पिछले 8 वर्षों से केन्द्र जन आकांक्षाओं को पूरा कर रही है।

विधायक नंदनी मरावी ने कहा कि पहले योजनाएं केवल कागज पर ही बनती थी। लेकिन आज किसी भी योजना की घोषणा से लेकर उसके लागू होने तक उसकी लगातार मॉनिटरिंग की जाती है। प्रधानमंत्री आवास हो, उज्जवला योजना हो, स्वच्छता मिशन, स्वामित्व योजना, उजाला, आदि जैसी योजनाओं का लाभ सीधे आज जनता को मिल रहा है।

केंद्रीयमंत्री कुलस्ते ने जिले में हुए कार्यों की जानकारी दी और कहा कि नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री पद के इन 8 वर्षों के दौरान जो कार्य हुए हैं उनकी कल्पना भी किसी सरकार ने नहीं की रही होगी। लोगों को योजनाओं की जानकारी हो और साथ ही हमारी कोशिश है कि नीचे प्रत्येक हितग्राही तक योजनाओं का लाभ पंहुचे।