एमपी वर्किंग जर्नलिस्ट यूनियन की ब्लॉक की कार्यकारिणी की घोषणा संजीव डोंगरे-ब्लॉक अध्यक्ष बने संजीव डोंगरे-उपाध्यक्ष दीपेश दुबे

Scn news india

शंकर साहू सारनी।एमपी वर्किंग जर्नलिस्ट यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष राधा वल्लभ शारदा के निर्देश एवम जिला अध्यक्ष नवल वर्मा,नर्मदापुरम संभाग के सहसचिव नन्हेलाल चंद्रवंशी की सहमति से घोड़ाडोंगरी ब्लॉक की कार्यकारिणी की घोषणा गुरुवार को फारेस्ट रेस्ट हाउस सारनी में की गई। कार्यकारिणी में 30 पत्रकारों को स्थान दिया गया है। नव नियुक्त कार्यकारिणी में ब्लॉक अध्यक्ष संजीव डोंगरे,उपाध्यक्ष दीपेश दुबे,केशर अंसारी,कुबेर डोंगरे,सचिव पद पर गजेंद्र सोनी, सह सचिव शंकर साहू, राजेश प्रजापति, कोषाध्यक्ष ,शिवजी सुने,मीडिया प्रभारी,कैलाश पाटिल,नवीन सोनी को नियुक्त किया गया है। वही संरक्षक के पद पर,रामसिंह सिकरवार,नागेंद निगम,जोगेन्दर सूर्यवंशी, कृष्णा साहू को संगठन संरक्षक की महती जबावदारी सौंपी गई है।
संघ की कार्यकारिणी में कानूनी सलाहकार पर राकेश कटोरिया सलाहकार में ,नामदेव गुजरे,वीरेंद्र झा, संजीव नागले को नियुक्ति प्रदान की गई है।कार्यकरणीय सदस्य , प्रवीण मंडल,जीत अमरवंशी,रहमत अली, राजेश राठौर,राजेश कांति, चंद्रशेखर,यादव, परमानंद बावरिया, विजय पडलक, दीनदयाल गुर्जर,स्वदेश तिवारी,रवि देशमुख, सुखदेव मंडल को मनोनीत किया गया है।कार्यक्रम में उपस्थित पदाधिकारियों का फूल गुच्छ देकर सम्मानित किया गया।वरिष्ठ पत्रकार रामसिंह सिकरवार ने अपने उद्बोधन में कहां कि कोई पद से बड़ा नहीं होता उनके लिए संघ पहली प्राथमिकता है। उन्होंने कहा कि ब्लॉक की इकाई का दायित्व है कि क्षेत्र की ज्वलनशील समस्याओं को अपनी कलम की आवाज बनाकर शासन प्रशासन को अवगत कराते रहेंगे।
नागेंद निगम ने कहा कि पत्रकारों को एक जुट रखने पर संघ का फोकस रहेगा। वही 12 जून को भोपाल के तुलसी नगर में आयोजित प्रांतीय सम्मेलन को सफल बनाने जिला सहित ब्लॉक इकाई राजधानी पहुंचेगी.