scn news india

मध्य प्रदेश का यूनिक और इनोवेटिव डिजिटल मीडिया

Betul

अंतरराज्यीय सीमाओं पर रहेगी कड़ी नाके बंदी : कलेक्टर श्री सूर्यवंशी

Scn News India

2 2

ब्यूरो रिपोर्टं

  • लोकसभा निर्वाचन 2024
  • अमरावती में हुई लॉ एंड आर्डर पर बैठक

बैतूल-लोकसभा निर्वाचन 2024 के शांतिपूर्ण एवं निष्पक्ष मतदान के लिए निर्वाचन आयोग के दिशा निर्देशों के अनुरूप जिले से लगी अंतरराज्यीय सीमाओं पर निगरानी के लिए शुक्रवार को अमरावती में ला एंड आर्डर की बैठक आयोजित की गई। कलेक्टर श्री नरेन्द्र कुमार सूर्यवंशी ने कहा कि सीमाओं पर स्थित सभी चेक पोस्ट पर कड़ी नाकेबंदी की जाए। निर्वाचन के दृष्टिगत किसी भी प्रकार के मादक पदार्थ, अवैध हथियार, शराब या करंसी के आवागमन पर पूरी तरह से रोक लगाई जाए तथा असामाजिक तत्वों के आवागमन पर पूरी तरह निगरानी रखी जाएगी।
सीमाओं के चेक पोस्ट के अलावा जिले के वन क्षेत्र की सीमाओं एवं जल क्षेत्रों पर भी निगरानी रखें। कलेक्टर श्री सूर्यवंशी ने कहा कि अपराधी सीधे रास्ते से नहीं आते। हमें उनकी तरह सोचकर अपनी रणनीति तैयार करनी होगी। आचार संहिता निकट भविष्य में अति शीघ्र लगने वाली है। इस दिशा में त्वरित कार्रवाई की जाना है।
अमरावती कलेक्टर सभागार में शुक्रवार को आयोजित इस बैठक में आईजी नर्मदापुरम श्री इरशाद वली, पुलिस अधीक्षक बैतूल श्री निश्चल एन.झारिया, अमरावती कलेक्टर, पुलिस अधीक्षक अमरावती, बुलढाना, खंडवा एवं पांढुर्ना जिले के जिला प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी, पुलिस अधीक्षक, उप जिला निर्वाचन अधिकारी श्री मकसूद अहमद, डीएफओ श्री विजयानंतम टीआर, आरटीओ श्री अनुराग शुक्ला उपस्थित थे।