बैठक का आयोजन-धर्मशाला कार्य का निर्माण कार्य का निरीक्षण किया

Scn news india

दिवाकर पांडेय 

सतना -विप्र शिखर शिरोमणि समिति के तत्वाधान में  बैठक का आयोजन किया गया।  बैठक में  जिला अध्यक्ष पंडित श्री विष्णु धर उरमलिया  एवं सभी पदाधिकारी गण व्  विप्र जन उपस्थित रहे। सभी की गरिमामय उपस्थिति में समाज के धर्मशाला कार्य का निर्माण कार्य का निरीक्षण किया गया एवं आगामी रूपरेखा पर चर्चा की गई। उस पर सभी के मार्गदर्शन एवं विचार विमर्श लिए गए।

आगामी जून के महीने पर संचालन समिति सभी मंडलों के गठन हेतु चर्चा एवं विचार विमर्श किया गया। जिस पर अमदरा मंडल ,बदेरा मंडल ,नादन मंडल, एवं मैहर नगर मंडल की संचालन समिति के गठन पर चर्चा की गई। सभी का मार्गदर्शन आगामी आने वाले महीने जून में सभी मंडलों का गठन कर रूपरेखा को आगे बढ़ाया जाना तय हुआ है एवं सभी विप्र जनों ने अपने विचार व्यक्त किए।

वहीँ सभी विप्र जनो के द्वारा नाराजगी भी व्यक्त की  गई।   अध्यक्ष के कार्य से असंतुष्ट नजर आए। कार्य धीमी गति से चल रहा है सभी परिजनों ने अध्यक्ष को आगाह किया की कार्य को प्रगति लाने पर जोर दिया जाए। सभी का मार्गदर्शन मिला। इस दौरान अध्यक्ष ने कहा कि आप सभी के मार्गदर्शन और सहयोग से यह जो कार्य होने जा रहा है सभी बहुत बहुत साधुवाद धन्यवाद आप सभी का मार्गदर्शन सहयोग इसी तरीके से अगर प्राप्त होता रहा तो निश्चित तौर पर समाज कल्याण हेतु अग्रसर होंगे।