महज 7 साल की मासूम से किया दुष्कर्म, आरोपी को किया गिरफ्तार: नाबालिग छात्रा से भी हुआ दुराचार

Scn news india

अल्केश साहू संभागीय ब्यूरो नर्मदापुरम 
भैंसदेही विकासखंड में मासूम बच्चियों से हैवानियत के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। इसी कड़ी में जिले के झल्लार थाना क्षेत्र के एक गांव में बुधवार सुबह एक 7 साल की मासूम से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने शिकायत पर तत्परता से कार्यवाही करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उधर शाहपुर पुलिस ने एक साल पहले छात्रा के साथ दुष्कर्म कर उसे जान से धमकी देने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस ने बताया कि आज सुबह 9 बजे थाना क्षेत्र की करीब 7 वर्ष की मासूम की रिपोर्ट पर आरोपी योगेश पिता स्वर्गीय माखन बडोदे उम्र 24 साल के विरुद्ध लैंगिक प्रवेशन (बलात्कार) कर हमला करने एवं जान से मारने संबंधी रिपोर्ट की गई। इस पर आरोपी के विरूद्ध धारा 376 (3), 323, 506 भादवि 5 (एल)/6 पाक्सो एक्ट का प्रकरण कायम किया गया। पीड़िता का जिला चिकित्सालय बैतूल से मेडिकल परीक्षण कराया गया।

प्रकरण गंभीरतम श्रेणी का होने से घटना स्थल पर पुलिस अधीक्षक सिमाला प्रसाद द्वारा निरीक्षण कर आरोपी की शीघ्र तलाश कर गिरफ्तारी एवं विवेचना संबंधी निर्देश दिये गये। मौके पर एसडीओपी भैंसदेही शिवचरण बोहित के द्वारा भी घटना स्थल का निरीक्षण कर निर्देश प्रदान किये गये। मौके पर एफएसएल मोबाइल यूनिट बैतूल से एफएसएल टीम के द्वारा घटनास्थल का मुआयना किया गया।

आरोपी की तलाश कर आरोपी को ग्राम गाड़ागोहान के जंगल से गिरफ्तार किया गया। पूछताछ पर आरोपी के द्वारा अपना जुर्म कबूल किया गया। जिसे मेडिकल परीक्षण उपरांत कल 26 मई को न्यायालय पेश किया जावेगा। उक्त प्रकरण में अतिशीघ्र कार्यवाही कर घटना के कुछ ही घंटों के अंदर ही आरोपी को गिरफ्तार करने में थाना प्रभारी झल्लार एवं थाना स्टाफ झल्लार की भूमिका सराहनीय रही है।

एसडीओपी भैंसदेही शिवचरण बोहीत।।