भाटिया शराब दुकान ठेकेदार करवा रहा शराब की पैकारी

Scn news india

दिवाकर पांडेय 

भाटिया शराब दुकान ठेकेदार करवा रहा शराब की पैकारी,

लोगो ने जताया विरोध लेकिन आबकारी और पुलिस विभाग की नही खुली नींद,दे रहे अप्रत्यक्ष संरक्षण

मैहर थाना क्षेत्र के ग्रामीण इलाकों में भाटिया शराब दुकान ठेकेदार के गुर्गे गांव-गांव गली-गली चार पहिया वाहन से शराब की पैकारी कर रहे हैं, ठेकेदार की मंशा है कि गांव गांव गली गली शराब खूब बिके और लोग उसे खरीद कर हमेशा शराब के नशे में लिप्त रहे पूरा समाज युवा बच्चे शराब के नशे में लिप्त हो जाये! प्रदेश के मुख्यमंत्री और जिले के बड़े बड़े अधिकारी भले शराब के नशे से दूर रहने की सलाह देते है लेकिन शराब के अवैध कारोबार पर कार्यवाही करने के आदेश नही दे रहे है।

जबकि मुख्यमंत्री कार्यालय से जिला प्रशासन को साफ निर्देश आए हैं कि लोगों के आरोप के आधार पर तत्काल जांच करवाएं और नशे के कारोबार को रोकें लेकिन मुख्यमंत्री कार्यालय के आदेश को प्रशासन लगातार दरकिनार कर रहा है और शराब के अवैध कारोबारियों पर कोई कार्यवाही नहीं हो रही भले उनके वीडियो सोशल मीडिया पर दर्जनों की संख्या में प्रतिदिन वायरल हो! आज मैंहर के पोड़ी ग्राम में कुछ लोगों ने शराब लेकर जा रहे वाहन को रुकवाया और बोले हमारे गांव में शराब की अवैध बिक्री न करें आपको प्रशासन और नेतायों का पूरा समर्थन प्राप्त है।

जिस कारण आप खुलेआम शराब की पैकारी करते है लेकिन हमारे गांव को बक्स दीजिए! अब सवाल प्रशासन और आबकारी विभाग से जो लगातार लोगों की शिकायतों के बाद भी भाटिया शराब दुकान ठेकेदार के हितैसी बने हुए हैं! लोगों का कहना है कि वायरल वीडियो के आधार पर ठेकेदार के ऊपर तत्काल कार्रवाई की जानी चाहिए अगर मैंहर पुलिस द्वारा ठेकेदार के ऊपर तत्काल कार्यवाही नहीं की गई तो निश्चित माना जा सकता है कि मैहर पुलिस के संरक्षण में क्षेत्र भर में शराब में अवैध पैकारी हो रही है|