कम्पनी की मनमानी सड़क पर खड़े किये डम्पर, हुआ ट्रैफिक जाम

Scn news india

राजेश साबले जिला ब्यूरो 

बंसल कंपनी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रही है बंसल कंपनी निर्माण की गुणवत्ता को ले कर चर्चा में नहीं है बल्कि  अपनी रंगदारी के कारण चर्चा में जरूर है ,चाहे किसी के खेत से गलत तरीके से सड़क निर्माण करना हो ,या  खनिज उत्खनन करना या  अपने बड़े-बड़े डंपर प्रधानमंत्री सड़क उसे गुजारना और अपने बड़े-बड़े डंपर रोड पर कहीं भी खड़े करना।

जिसके कारण आवागमन बंधित होता है लेकिन बंसल कंपनी इन सब चीजों को दरकिनार कर अपनी मनमर्जी से जो चाहे वह कर रही है आज भी बंसल कंपनी के दो बड़े डंपर रोड पर खड़े करने के कारण कुछ देर के लिए ट्रैफिक जाम हो गया जिससे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

समझ में यह नहीं आ रहा कि किसकी शय पर बंसल कंपनी ने अपने वर्करों को खुली छूट दे रखी है कि  जो करना है करो ,आपका कोई कुछ नहीं बिगाड़  सकता। इसीलिए बंसल कंपनी के वर्कर अपनी मनमर्जी में मस्त रहते हैं। कल ही एक बंसल कंपनी के टैंकर से मोटरसाइकिल के टकराने के कारण एक बच्चे की मौत हो गई।

बंसल कंपनी द्वारा पानी के चोरी के मामले में भी बंसल कंपनी तो कोई कार्यवाही नहीं हुई और बाहर गांव के किसानों ने की चक्का जाम कर अपना विरोध दर्शाया था , उनके खेतों में गलत तरीके से सड़क का निर्माण किया गया, उस मामले में भी अभी तक कोई कार्यवाही नहीं हुई है। ऐसा क्यों हो रहा है यह तो बड़े अधिकारी और बंसल कंपनी ही बता सकती है लगता है बंसल कंपनी के सभी बड़े अधिकारियों से अच्छी खासी सांठगांठ है। जिसकी वजह से जिले की जनता की सहूलियतों को  दरकिनार कर प्रशासन कंपनी का हितचिंतक दिखाई देता है।

Live Web           TV