प्रेमी जोड़े की लाश मिलने से इलाके में मचा हड़कंप, मृतक युवक और युवती की नहीं हो पाई पहचान

Scn news india

दिवाकर पांडेय 
रीवा में आज युवक और यूवती का शव मिलने से हड़कंप मच गया है। दोनों का शव एक पेड़ से फांसी के फंदे पर लटकता मिला है। युवक और युवती कौन है कहां के हैं यह स्पष्ट नहीं हो पाया है। प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। पुलिस की माने तो दोनों का शव 2 से 3 दिन पुराना है। पुलिस ने फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए अस्पताल भेज दिया है और मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।
दरअसल युवक और युवती का शव मिलने का यह मामला रीवा जिले के पनवार थाना क्षेत्र स्थित जंगल से सटे दुअरनाथ मंदिर के समीप का है जहां मंदिर के समीप स्थित एक पेड़ पर अज्ञात युवक और युवती का शव फांसी के फंदे में लटकता पाया गया है। जानकारी के मुताबिक आज सुबह जब स्थानीय ग्रामीण दुअरनाथ मंदिर पहुंचे तो वहां एक पेड़ पर युवक और युवती फांसी पर लटकते देखे गए। मौके पर जाकर जब लोगों ने देखा तो आसपास काफी दुर्गंध फैली हुई थी।

स्थानीय ग्रामीणों द्वारा दी गई सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करते हुए फांसी के फंदे में लटक रहे शव को नीचे उतारा है और पीएम के लिए अस्पताल भेज दिया। मामले में युवक और युवती की पहचान नहीं की जा सकी है और ना ही उनकी मौत का सही कारण स्पष्ट हो सका है। प्रथम दृष्टया युवक और युवती द्वारा प्रेम प्रसंग के चलते सुसाइड किए जाने का मामला प्रतीत हो रहा है।फिलहाल पुलिस दोनों की पहचान करने का प्रयास कर रही है जिसके बाद ही घटना का सही कारण स्पष्ट हो सकेगा।