सट्टा खाबडों की सूची पंहुची ऊपर तक,जबलपुर जिले में सट्टा किंग के अवैध कब्जे पर चला बुलडोजर

Scn news india

मनोहर 

प्रदेश में अब अवैध धंधो के ऊपर लगाम लगाने सीएम शिवराज ने पुलिस को फ्री हेंड दिया है। वहीँ आम जनता से भी बेखौफ हो कर अवैध धंधो में लिप्त लोगों की सुचना प्रशासन को देने की अपील की है। जिसमे अवैध शराब , सट्टा , जुआ ,नशे का कारोबार करने वाले लोगों की सूची बनाने का काम जारी हो गया है। पहले पुलिस को इन्हे नेस्तनाबूद करने का मौका दिया है। यदि उसके बाद भी थाना क्षेत्रों में अवैध धंधे बंद नहीं हुए और कोई शिकायत जनता या मीडिया के माध्यम से शासन प्रशासन को मिलती है तो बिना देर किये थाना स्टाप पर कारवाही की जायेगी। वही अब ऐसे अवैध कारोबार को संरक्षण देने वालों पर भी कारवाही शुरू हो गई है। 

जिसमे जबलपुर में पहली बड़ी कारवाही देखने कप मिली है।  जहाँ सोमवार को गोरखपुर तहसील के आदर्श नगर रामपुर में कुख्यात अपराधी सट्टा किंग सतीश सनपाल के अवैध निर्माणों को जेसीबी मशीनों से ध्वस्त करने की कार्यवाही की गई।  कार्यवाही में करीब 4 करोड़ 20 लाख रूपये की शासकीय भूमि मुक्त कराई गई और लगभग 80 लाख रूपये के निर्माण को ध्वस्त किया गया।

सतीश सनपाल द्वारा अपने आलीशान बंगले से लगी नाले एवं उसके आसपास की लगभग 6 हजार वर्गफुट बेशकीमती शासकीय भूमि पर कब्जा कर बाउंड्रीवाल और लॉन का निर्माण किया गया था, जिसे आज अतिक्रमण मुक्त कराया गया।

Live Web           TV