आओ..रे आओ ..रे बुद्धभूमि आओ….आज लांच होगा एलबम

Scn news india
 
राजेश साबले जिला ब्यूरो 
बैतूल । बैतूल जिले की ऐतिहासिक बुद्धभूमि को अब जिले मे ही नही प्रदेश व अब पुरे देश मे बुद्धिष्ट पर्यटक स्थान के रूप मे जानने लगे है जिसका मुख्य कारण प्रदेश की सबसे ऊचे स्थान पर बुद्ध की आदमकद मुर्ति है जहा शहर के ख्याति प्राप्त डायरेक्टर व फिल्म प्रोड्यूसर अक्षय गोठी द्वारा आओ रे आओ रे बुद्धभूमि आओ एलबम बनाकर पुरे देश मे बुद्धभूमि को पहुचा दिया । इस एलबम की फायनल शुटिंग बुद्धभूमि बैतूल मे बुद्ध पुर्णिमा के पुर्व संध्या पर शूट कि गई ।
इस अवसर पर फिल्म डायरेक्टर व प्रोड्यूसर अक्षय गोठी, बंटी वासनिक ,नरेन्द्र बौद्ध (पाटील),के साथ ही बुद्धभूमि के संदीप एच.मानकर,रामदास पाटील , योगेन्द्र दवंडे ,व झरबडे ,चौकिकर , जबलपुर से आये बालकदास जावलकर जी उपस्थित थे।
*मुर्ति के अनावरण अवसर पर की थी घोषणा*
बुद्धभूमि के अनावरण के बाद बतौर अतिथि बुद्ध वंदना कार्यक्रम मे शामिल होने के तुरंत बाद घोषणा कर दि थी की बुद्ध पुर्णिमा के दिन तक बुद्धभूमि पर एक एलबम बनायेगे वादे के मुताबिक पुरी टीम ने रात दिन मेहनत कर बुद्धपुर्णिमा के एक दिन पहले लास्ट शूट कर एलबम का काम पुरा कर दिया और यह एलबम मध्यप्रदेश के अलावा छत्तीसगढ दिल्ली व मुम्बई मे रिलिज करने वाले है।
*एलबम बनने के बाद कई शार्ट विडियो व मुवी बनेगी*
बुद्धभूमि जिले की सबसे अच्छी लोकेशन मे एक है यहा विश्व को शांति का संदेश देने वाले महामानव तथागत गौतम बुद्ध की आदमकद लगभग 165 फिट ऊचाई पर प्रतिमा है जो कटी पहाडी को बहुत ही खुबशुरत बनाती है साथ ही पहाडी के एक ओर डेम मे लबालब भरा पानी तो दूसरी तरफ पुरा बैतूल शहर व सबसे अच्छा भोपाल – नागपुर फोरलेन बुद्धभूमि को विश्वस्तर का पर्यटक स्थान के रूप मे स्थापित करता है ,इस लोकेशन पर एलबम बनने के बाद कई लोगो ने विडियो और शार्ट मुवी बनाने के लिये सम्पर्क किया है ।
……..
*बुद्धपुर्णिमा पर छत्तीसगढ के सीएम भूपेश बघेल कर सकते है एलबम लांच*
एलबम के डायरेक्टर व फिल्म प्रोड्यूसर अक्षय गोठी ने वांटेड टाइम्स समाचार पत्र को बताया की एलबम की शूटिंग लगभग पुरी हो चुकी है सम्भवत:बुद्धपुर्णिमा पर छत्तीसगढ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा आओ रे आओ रे एलबम लांच कर दिया जायेगा । साथ ही यह भी बताया यह एलबम शहर के एक सिनेमा घर सहित कम से कम महाराष्ट्र के लगभग 24,सिनेमा हाल मे दिखाया जायेगा।