कमिश्नर ने विकास कार्यों का निरीक्षण किया,भैंसदेही अस्पताल में स्वास्थ्य सुविधाओं को भी देखा

Scn news india
 
धनराज साहू  तहसील ब्यूरो
नर्मदापुरम संभाग के आयुक्त श्री मालसिंह ने शनिवार को जिले के विभिन्न स्थानों का भ्रमण कर यहाँ संचालित विकास कार्य देखे .इस दौरान उन्होंने भैंसदेही के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र का भी निरीक्षण किया.
अपने भ्रमण के दौरान कमिश्नर ने बैतूल जनपद के चौकी देवगांव, कोदारोटी,बोदी जूनावानी एवं भैंसदेही विकासखंड के झल्लार, आमला,राक्सी एवं बरहापुर में अमृत सरोवर निर्माण व पुष्कर धरोहर योजनांतर्गत सरोवर जीर्णोद्धार के कार्यों का निरीक्षण किया. कमिश्नर ने सभी कार्य गुणवत्ता पूर्वक समय सीमा पूर्ण करने के निर्देश दिये.
उन्होंने कहा कि इन कार्यों में सतत तकनीकी मार्गदर्शन भी प्रदान किया जाए ताकि कार्यों की गुणवत्ता अच्छी रहे.भैंसदेही के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के निरीक्षण के दौरान उन्होंने उपलब्ध स्वास्थ्य सुविधाओं की जानकारी ली.साथ ही निर्माणाधीन आईसीयू कक्ष भी देखा.
झल्लार में बालक एवं बालिका छात्रावास के निरीक्षण के दौरान यहां साफ सफाई का विशेष ध्यान रखने के निर्देश दिये और कहा कि छात्रावास परिसर में सुव्यवस्थित तरीके से पौधारोपण का कार्य कराया जाए.ग्राम उमेढ़ा कमिश्नर द्वारा मनरेगा अंतर्गत निर्माणाधीन बांध का भी निरीक्षण किया गया .