कटनी में 5 लाख की स्मैक जब्तः कोतवाली पुलिस ने दुबे काॅलोनी मोड़ के पास से आरोपी को पकड़ा, एनडीपीएस एक्ट के तहत एफआईआर

Scn news india

संवाददाता सुनील यादव 
कटनी। कोतवाली पुलिस ने दुबे काॅलोनी मोड़ के पास से एक युवक को स्मैक सहित पकड़ा है। आरोपी के पास से जब्त की गई स्मैक की कीमत करीब 5 लाख रुपए बताई जा रही है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की है।
पुलिस ने बताया मुखबिर से सूचना मिली थी एक व्यक्ति स्मैक लिए हुए है। जिसके बाद पुलिस टीम को मुखबिर द्वारा बताए गए स्थान पर भेजा गया। जहां पर मुखबिर द्वारा बताए गए हुलिए के आधार पर एक युवक की तलाशी ली गई। तलाशी के दौरान उसके पास लगभग 50 ग्राम स्मैक मिली। जिसकी अनुमानित कीमत लगभग 5 लाख रुपए है। पुलिस ने स्मैक को जब्त कर लिया है। पकड़ा गया आरोपी एनकेजे थाना क्षेत्र निवासी दिनेश चनपुरिया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर प्रकरण को जांच में लिया है। स्मैक से कहां से लाई गई थी, इस संबंध में आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

आरोपी को पकड़ने में कोतवाली थाना प्रभारी अजय सिंह, खिरहनी चैकी प्रभारी अनिल यादव, उपनिरीक्षक रामचंद्र शुक्ला, प्रधान आरक्षक अनिल सेंगर, वीरेन्द्र तिवारी, पुष्पराज सिंह, पवन ंिसंह, शशि शुक्ला, बैजंती सिंह, आरक्षक भूपेन्द्र सिंह, मंसूर हुसैन, दिनेश चंद सेन की भूमिका रही। पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार जैन ने पुलिस टीम को पुरस्कृत करने की घोषणा की है।

Live Web           TV