भारतीय जनता पार्टी त्रिदेव प्रशिक्षण हुआ संपन्न

Scn news india

प्रवीण सोनी 

  • भारतीय जनता पार्टी त्रिदेव प्रशिक्षण हुआ संपन्न
  • भाजपा को मिलने वाला एक-एक वोट भारत माता के नाम होता है – सुजीत जैन

शाहपुर : भारतीय जनता पार्टी मंडल शाहपुर द्वारा कुशाभाऊ ठाकरे की जन्म शताब्दी वर्ष के तहत त्रिदेव प्रशिक्षण वर्ग आयोजित किया गया l प्रशिक्षण वर्ग में डिजिटल बूथों को अपग्रेड करने के साथ संगठन ऐप के बारे में एप संचालकों और साइबर योद्धाओं को उमेश पाटिल द्वारा प्रशिक्षण दिया गया । मंडल स्तर पर हो रहे प्रशिक्षण वर्ग को पार्टी के वरिष्ठ नेता जिला प्रभारी सुजीत जैन ने संबोधित करते हुए कहा कि हमारे राष्ट्रीय नेतृत्व के निर्देशन पर हम प्रत्येक बूथ को डिजिटल बना रहे हैं उनका वेरिफिकेशन कर बूथ को सामाजिक समरसता के अनुरूप समाज के सभी वर्गों का प्रतिनिधित्व करना हमारे कार्यकर्ताओं ने इस संकल्प को पूरा किया है । बूथ विस्तार अभियान की ऐतिहासिक सफलता इसका प्रमाण भी है । कुशाभाऊ ठाकरे जन्म शताब्दी वर्ष के रूप में भारतीय जनता पार्टी द्वारा कार्यकर्ताओं के प्रशिक्षण पर जोर दिया जा रहा है इस वर्ष हमें संगठन के कार्य को विस्तार और सुदृढ़ीकरण कर इसके लिए हमें प्रशिक्षित होकर संगठन को मजबूत करने का काम करना है ।

 

हमें संगठन के कार्य करने के साथ हर बूथ पर मजबूत बूथ बनाना हमारा सर्वप्रिय लक्ष्य है l मंडल प्रभारी कृष्णा गायकी ने कहा कि भाजपा संगठन स्तर पर लगातार कार्यकर्ताओं को कार्यक्रम एवं प्रशिक्षित करने के माध्यम से तैयार करती है कार्यकर्ताओं को पार्टी में प्रशिक्षण के माध्यम से कार्य पद्धति को समझाना और पार्टी की विचारधारा के अनुरूप जनमानस की भावनाओं में अपना एक स्थान बनाना योजना हो या पार्टी के कार्यक्रम उनमें बढ़ चढ़कर हिस्सा लेना एवं अंतिम छोर के व्यक्ति को लाभान्वित करते हुए मुख्य धारा में लाना यही भारतीय जनता पार्टी की कार्य पद्धति एवं रीति नीति है।

कार्यक्रम के अंत में भाजपा मंडल अध्यक्ष मनीष कुमरे द्वारा सभी का आभार व्यक्त किया गया। उक्त प्रशिक्षण वर्ग में भाजपा मंडल अध्यक्ष मनीष कुमरे, पूर्व महिला आयोग सदस्य गंगा सज्जन सिंह उईके, किसान मोर्चा जिला मंत्री अमित महतो,अनुसूचित जाति सह कार्यालय प्रदेश मंत्री हरिकेश ठाकरे,पूर्व जिला उपाध्यक्ष सूर्यकांत सोनी, वरिष्ठ भाजपा नेता अनिल जैन, ओम प्रकाश गुप्ता,मंडल महामंत्री चम्पालाल बडौदे,विजय चौधरी,आशीष शुक्ला,श्याम प्रजापति,छत्रपाल परते,अशोक बरखने, अकरम खान श्याम शुक्ला,राजू हनोते,अशोक मलैया,नारायण यादव,आशीष उइके,विनोद मोरे,सहित भाजपा के मंडल पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे.

Live Web           TV