हायर सेकेंडरी स्कूल चिल्कापुर में छात्राओं ने मारी बाजी

Scn news india

धनराज साहू ब्यूरो रिपोर्ट

  • हायर सेकेंडरी स्कूल चिल्कापुर में छात्राओं ने मारी बाजी।
  • 12 वी में दीक्षा दवंडे ने 92-4% तथा 10 वी में दिव्या कनाठे ने
  • 91.8% अंक लेकर विद्यालय का नाम किया रोशन

माध्यमिक शिक्षा मंडल मध्यप्रदेश भोपाल द्वारा घोषित कक्षा 10वीं एवं 12वीं के परीक्षा परिणामों में भैंसदेही विकासखंड के अंतर्गत शासकीय हायर सेकेंडरी स्कूल चिल्कापुर में बेहतर अंक प्राप्त कर छात्र/छात्राओं ने विद्यालय का नाम रोशन किया है।

प्राचार्य श्री संदीप राठौर द्वारा विद्यालय की जारी टॉप टेन सूची में कक्षा 12वीं की होनहार छात्रा कु. दीक्षा संतोष दवंडे ने 92.4% अंक प्राप्त कर विद्यालय में प्रथम स्थान प्राप्त करते हुए क्षेत्र का नाम रोशन किया है। एससीएन न्यूज़ इंडिया से चर्चा करते हुए कु.दीक्षा दवंडे ने इसका श्रेय प्राचार्य, स्टाफ एवं पेरेंट्स को देते हुए भविष्य में बैंकिंग सेक्टर में जॉब करने की इच्छा जाहिर की है। वहीं कु. डाली शिवनिवास पाटणकर ने 90.8% अंक प्राप्त कर विद्यालय में दूसरा स्थान प्राप्त किया है। इसी प्रकार निकिता पर्वतराव पाटनकर पाटणकर ने 89.8% अंक प्राप्त कर विद्यालय में तीसरा स्थान प्राप्त किया है। कु. निकिता पाटनकर ने भविष्य में एडव्होकेट बनकर लोगों को न्याय दिलाने की मंशा जाहिर की है। छात्र आशीष उत्तमराव चढ़ोकार ने 87%, ललित देवराव लोखंडे ने 85.4%, निशांत झाड़े ने 85%, कु. खुशी चिंध्या बारस्कर ने 84.4%, कु.साक्षी सोहन साहू ने 84%, कार्तिक ललित पाटनकर ने 83% एवं कु.भूमिका विनोद सोनारे ने 82.4% अंक प्राप्त कर विद्यालय का नाम रोशन किया है। एससीएन न्यूज़ इंडिया से चर्चा करते हुए कु.खुशी बारस्कर ने इंजीनियर बनने की इच्छा जाहिर की है। वहीं कु.भूमिका सोनारे ने भी इंजीनियरिंग क्षेत्र में विशेष रूचि होने की बात कही है।


चिल्कापुर से कक्षा दसवीं में कु.दिव्या शिवकुमार कनाठे ने 91.8% अंक प्राप्त कर विद्यालय में प्रथम स्थान प्राप्त किया है। दिव्या कनाठे ने इसका श्रेय शिक्षक स्टाफ एवं पेरेंट्स को देते हुए लायर बनने की इच्छा जाहिर की है। कु.प्रेरणा सत्यदेव धोटे ने 89.6%, प्रणव दवंडे ने 86.8%, आस्था सिमोन प्रसाद ने 83%, कु. हर्षा ईंमरतलाल उईके ने 82.8%, कु. शिवानी सेवाराम साहू ने 82.8%, कु. तेजस्वी भोजराव मस्की ने 81%, विक्रम जाट ने 79.4%, कु. मुस्कान गजानन बारस्कर 79-2% अमन बसंत महाले एवं कु.शारदा रामदास महाले ने 78.8% अंक प्राप्त कर विद्यालय का नाम रोशन किया है। प्रणव दवंडे ने डेंटिस्ट बनने ,प्रेरणा धोटे ने डॉक्टर तो कु.आस्था प्रसाद ने न्यूज़ एंकर बनने एवं कु.तेजस्वी भोजराव मस्की ने एमबीबीएस डॉक्टर बनने की इच्छा जाहिर की है।


विद्यालय के परीक्षा परिणाम घोषित होने के पश्चात सांसद प्रतिनिधि धनराज साहू अधिवक्ता एवं अन्य जनप्रतिनिधियों ने विद्यालय पहुंचकर बेहतर परीक्षा परिणाम के लिए एक सादे समारोह में प्राचार्य संदीप राठौर एवं स्टाफ के सभी शिक्षक शिक्षिकाओं का गुलदस्ता भेंट कर स्वागत करते हुए सफल छात्र छात्राओं को सम्मानित कर उन्हें बधाई दी।

इस अवसर पर मध्य प्रदेश विद्युत मंडल सारणी के से.नि. अधीक्षण अभियंता दीपचंद साहू, डॉ श्रीमती शकुंतला पवार, विधायक प्रतिनिधि अशोक अड़लक, महिला मोर्चा मंडल अध्यक्ष श्रीमती यशोदा गौर, श्रीमती गीता लोखंडे ने भी सफल छात्र-छात्राओं का स्वागत किया। स्वागत कार्यक्रम में पालकों ने भी भाग लिया।

विद्यालय में बेहतर शिक्षण व्यवस्था एवं उत्कृष्ट परीक्षा परिणाम के लिए स्थानीय जनप्रतिनिधियों सहित पालकों ने भी प्राचार्य एवं स्टाफ के प्रति कृतज्ञता जाहिर की। स्टाफ की ओर से भी जनप्रति निधियों का स्वागत किया गया।