मंडला कलेक्टर के फेसबुक पोस्ट पर खड़ा हुआ विवाद, फेसबुक अकाउंट से सारी पोस्ट गायब

Scn news india

शारदा श्रीवास मंडला 

मंडला – कलेक्टर  जगदीश जटिया  को अपने फेसबुक पोस्ट में फिल्म छपाक का समर्थन करना भारी पड़ गया। कलेक्टर श्री जटिया ने 8 जनवरी को  फिल्म “छपाक” के पिक के साथ एक पोस्ट डाली जिसमे केप्शन में लिखा “तुम चाहे जितनी घृणा करो…हम देखेंगे छपाक। जिस पर कई कमेंट्स आये इन्ही में से एक यूजर्स प्रियांश राकेश साहू  ने कलेक्टर से पूछा कि आप इनका विरोध क्यों नहीं कर रहे।  जवाब में कलेक्टर ने पूछा किसका विरोध करें ?

प्रियांश राकेश साहू ने लिखा JNU के लोग CAA / NRC का विरोध कर रहे है. कुछ अभिनेता भी उनका समर्थन कर रहे है. ABVP के लोग भी घायल हुए है उनका कोई समर्थन नहीं कर रहा।

जिसके  जवाब में कलेक्टर ने लिखा “मुझे अपने विवेक का इस्तेमाल करना आता है।  मैं खुद भी CAA / NRC का सपोर्ट नहीं करता।  मारपीट भी टीवी पर देखी ही है”

लेकिन जैसे ही ये बात सार्वजनिक हुई  तो  उन्हें सफाई देने मिडिया के सामने आना पड़ा । हालांकि उन्होंने CAA / NRC के बारे में कोई कमेंट्स नहीं किया ।  सिर्फ छपाक पर अपनी राय रखी। कलेक्टर ने कहा मैंने सोशल मीडिया पर इसलिए लिखा था क्योंकि फिल्म देखने की इच्छा थी। चूंकि सरकार ने भी टेक्स फ्री किया तो एसिड अटैक सर्वाइवर  किस तरीके से सरवाइव कर रहे हैं, उनकी जिंदगी को किस तरीके से फिल्माया गया, यह देखने की इच्छा थी।

जिसके बाद फेसबुक अकाउंट से सारी पोस्ट  गायब हो गई।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.