पूर्व कैबिनेट मंत्री कर्मयोगी पं सत्येन्द्र पाठक जी के पुण्य स्मरण दिवस पर विशाल भंडारा आयोजित

Scn news india

संवाददाता सुनील यादव 

गरीब -पीड़ित -शोषित समाज के उद्धार ,असंख्य कन्याओं के विवाह करने के लिए सहयोग जीवन पर्यंत याद किए जायेगे है पं सत्येन्द्र पाठक

कटनी । गरीब पीड़ित शोषित समाज के उद्धार के लिए कार्य करने वाले जरूरत मंदो के मसीहा,असंख्य कन्याओं के विवाह करने के लिए सहयोग करने के लिए याद किए जाने वाले मप्र शासन के पूर्व मंत्री कर्मयोगी पं.सत्येन्द्र पाठक जी के पुण्य स्मरण दिवस पर विजयराघवगढ़ हाउस सुभाष चौक कटनी में प्रतिवर्ष की तरह विशाल भंडारे का आयोजन किया गया जिसमें हजारों लोगों ने भंडारे का प्रसाद ग्रहण किया । पिछले छः सालों से लगातार आयोजित होने वाले भंडारे में सभी को सम्मान व सत्कार के साथ भोजन प्रसाद कराया गया है पिछले दो साल से करोना काल के दौरान भी पुण्य स्मरण दिवस पर थाली में पैक कराकर गरीबों के घरों में पहुंचाकर भोजन कराया गया।।पूर्व मंत्री विजयराघवगढ विधायक श्री संजय पाठक के पिताश्री स्व सत्येन्द्र पाठक जी ने मानव सेवा छात्र प्रतिभाओ को निखारने के साथ प्रकृति के प्रति भी अटूट संबंध बनाये।

मनीष पाठक 

विशाल भंडारे में पं सत्येन्द्र पाठक जीतने गरीबों के सहयोगी थे उतने ही प्रकृति के प्रति प्यार करने वाले इंसान भी थे उन्होंने अपने जीवन में लाखों पेड़ों को लगवाया , जिसकी झलक विजयराघवगढ़ विधानसभा के साथ साथ बड़वारा विधानसभा के शाहडार में देखा जा सकता है उन्होंने अनगिनत पौधों को वृक्षों का आकार दिया तथा बिरूहली को प्राकृतिक सौंदर्य का स्वरुप दिया। भंडारे के दौरान मनीष पाठक ने बताया कि पूज्य बाबू जी का पुण्य स्मरण दिवस पर सभी ने उनको श्रद्धांजलि देते हुए याद किया एवं भंडारे का आयोजन किया गया है।