मुख्यमंत्री श्री चौहान ने 10वीं और 12वीं के विद्यार्थियों को दी शुभकामनाएँ असफल होने की चिंता न करें विद्यार्थी प्रदेश में संचालित है रूक जाना नहीं योजना

Scn news india

मनोहर 

भोपाल -मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश के विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए कहा है कि आज कक्षा 10वीं और 12वीं के परिणाम घोषित होने वाले हैं। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि जो विद्यार्थी सफल होंगे उन्हें बहुत-बहुत बधाई, लेकिन जो विद्यार्थी असफल हुए वह भी चिंता न करें। कोविड-19 की परिस्थितियों के बावजूद भी विद्यार्थियों ने परीक्षा में अच्छे परिणाम के लिए खूब मेहनत की है। लेकिन कई बार सफलता और असफलता, पास होना, पास नहीं होना कई परिस्थितियों पर निर्भर करता है। इसलिए यदि असफल हो गए, तो भी हताश मत होना, निराश मत होना।

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि “रूक जाना नहीं” योजना अभी संचालित है। आप तैयारी के बाद फिर इसी साल परीक्षा दे सकते हैं। आपका साल भी खराब नहीं होगा। अगर सफलता नहीं मिली तो अगली बार और अच्छा प्रयास करना। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने विद्यार्थियों को बधाई और शुभकामनाएँ देते हुए कहा कि निराश नहीं होना, आगे की सफलता के लिए और मेहनत करना है। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने निवास कार्यालय पर मीडिया को जारी संदेश में यह बात कही।