रफ्तार का कहरः कुंए में गिरी अनियंत्रित कार, पिता और दो पुत्रों की मौत, एसडीआरएफ ने किया रेस्क्यू ऑपरेशन

Scn news india

सागर। शहर के मोती नगर थाना क्षेत्र के गोविंद नगर इलाके में एक भीषण हादसा सामने आया है. एक कार में सवार पिता और दो पुत्रों की गहरे कुएं में गिर जाने से मौत हो गई है. हादसा शुक्रवार देर रात का है. अपने घर के ही पास कार में शासकीय शिक्षक हिमांशु तिवारी और उनके 2 पुत्र सवार थे. एसडीआरएफ की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया.

कैसे हुआ हादसाः मोती नगर थाना प्रभारी नवल आर्य ने बताया कि देर रात करीब 11:30 बजे मोती नगर पुलिस को सूचना मिली थी कि थाना क्षेत्र के गोविंदनगर इलाके के एक कुएं में कार गिर गई है, जिसमें 3 लोग सवार थे. मौके पर जाकर देखा, तो आसपास काफी अंधेरा था. कुआं भी काफी गहरा था. तत्काल एसडीआरएफ की टीम को बुलाकर रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया. कार को क्रेन की मदद से बाहर निकाला. कार में सवार तीनों लोगों की मौत हो चुकी थी.

एसडीआरएफ ने चलाया रेस्क्यू ऑपरेशनः मौके पर मौजूद लोगों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी. कार में हिमांशु तिवारी (45) और उनके पुत्र बिट्टू (7) और ध्रुव 4 वर्ष सवार थे. मृतक हिमांशु तिवारी राहतगढ़ के पास शिकारपुर शासकीय स्कूल में पदस्थ हैं और सागर के गोविंदनगर इलाके में रहते हैं. ध्रुव का शव कुएं में ही रह गया था, जिसको निकालने में काफी मशक्कत करनी पड़ी. फिलहाल मृतकों के शव जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं