पानी के प्रदर्शन किया चक्का जाम, कांग्रेस ने दिया समर्थन

Scn news india

संवाददाता सुनील यादव् 

कटनी। अल्प वर्षा के कारण शहर में पानी के लिए त्राहि-त्राहि मची हुई है यही कारण है कि अब लोग सड़कों पर आना शुरू हो गए हैं ऐसा ही एक प्रदर्शन सोमवार को आजाद चौक में किया गया जहां खाली बाल्टी लेकर लोग सड़कों पर उतर आए नागरिकों द्वारा किए जा रहे इस प्रदर्शन का कांग्रेस ने समर्थन किया इस दौरान सड़क के दोनों ओर जाम लगा दिया गया था यह चक्का जाम प्रदर्शन वार्ड में पानी की सप्लाई को लेकर किया गया था। जिसमें बड़ी संख्या में महिलाएं बच्चे पुरुष शामिल हुए वार्ड वासियों का कहना था कि वार्ड में सिर्फ 20 मिनट ही पानी की सप्लाई होती है।

 

इतने कम समय में कैसे वे पानी की पूर्ति करें जिसके लिए लोग सड़कों पर उतर आए प्रदर्शन को देखते हुए पुलिस बल आजाद चौक में तैनात किया गया था वहीं कोतवाली थाना प्रभारी अजय बहादुर सिंह भी मौजूद रहे नगर निगम प्रशासनिक अमले के पहुंचने के बाद समझाईश बाद बाद प्रदर्शनकारियों ने प्रदर्शन बंद किया और इस बात पर सहमति बनी है कि यहां बस स्टैंड में स्थित ओवरहेड टैंक से भी 4 दिन पानी की सप्लाई 1 घंटे की जाएगी ।

मिथिलेश जैन शहर कांग्रेस अध्यक्ष

अमले की इस घोषणा के बाद प्रदर्शन समाप्त किया गया अभी तक वार्ड में सिविल लाइन क्षेत्र से पानी की सप्लाई सिर्फ 3 दिन की जा रही थी इस विरोध प्रदर्शन में कांग्रेस जन भी शामिल रहे जिसमें कांग्रेश शहरी क्षेत्र के अध्यक्ष मिथिलेश जैन ग्रामीण अध्यक्ष गुमान सिंह रौनक खंडेलवाल युवा कांग्रेस अध्यक्ष मनु दीक्षित सहित बड़ी संख्या में कांग्रेसी जलन भी उपस्थित रहे और प्रदर्शन किया।

राहुल पटेरिया पार्षद

रमेश प्रसाद