ऊर्जा मंत्री श्री तोमर ने शिंदे की छावनी एवं लक्ष्मीगंज के विद्युत उपभोगताओं के विद्युत बिल माफी के किये प्रमाण पत्र वितरित

Scn news india

मनोहर

ग्वालियर -प्रदेश सरकार के ऊर्जा मंत्री श्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने शनिवार को विद्युत बिल माफी के प्रमाण पत्र वितरित करते हुए कहा कि जरूरत मंद की सेवा करना ही मेरा उद्धेश्य रहा है। उन्होंने कहा कि कोरोना काल में जब आमजन के काम धंधे बंद हो गए थे वह काफी परेशान थे। उनकी इस परेशानी को समझा तथा उनके कोरोना काल के बिल मेरे आग्रह पर मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान जी ने माफ किये। मैं आपका सेवक कल था, आज भी सेवक हूँ एवं कल भी आपका सेवका रहूँगा। आपकी सेवा इसी प्रकार करता रहूंगा।

ऊर्जा मंत्री श्री तोमर ने पीजीपी कॉलेज गेंडे वाली सडक वार्ड क्रमांक 36 में शिंदे की छावनी के 3143 उपभोक्ताओं के 2 करोड़ 39 लाख रूपये एवं लक्ष्मीगंज जोन 2101 उपभोक्ताओं के 1 करोड 69 लाख रूपये के विद्युत बिल माफी के प्रमाण पत्र दिये।  इस अवसर पर उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री विद्युत बिलों में राहत योजना-2022 के तहत विद्युत उपभोक्ताओं के 31 अगस्त 2020 तक के एक किलोवाट के विद्युत बिल माफ किये गए हैं। इसके साथ ही कहा कि लक्ष्मण तलैया से निकली हाइटेंशन लाइन को हटाने का कार्य चालू हो रहा है। साथ ही सत्यनाराण की टेकरी पर विद्युत व्यवस्था को सुदृण करने व विद्युत पॉल लगाये जाने के लिये संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया।