वाटर कैनन से पानी की बर्वाद किए जाने पर कलेक्टर ने कमिश्नर से लिखित जवाब मांगने की बात कही

Scn news india

कटनी ब्रेकिंग संवाददाता सुनील यादव 

– वाटर कैनन से पानी की बर्वाद किए जाने पर कलेक्टर ने कमिश्नर से लिखित जवाब मांगने की बात कही
– पानी की किल्लत के चलते कल कांग्रेसी व सैकड़ो वॉर्ड वासी नगर निगम पहुँचे थे
– गेट पर भीड़ देख नगर निगम प्रशासन ने लोगो पर वाटर कैनन से पानी छोड़ा था
– कलेक्टर ने यह भी कहा जवाब मिलते ही नियमानुसार कार्यवाही की जाएगी।
– अचानक नगर निगम के औचक निरीक्षण पर कलेक्टर प्रियंक मिश्रा पहुँचे थे
– निरीक्षण के दौरान नगर निगम के कई विभाग के कार्य से न खुश दिखे कलेक्टर
– पत्रकारों से चर्चा के दौरान कलेक्टर प्रियंक मिश्रा ने कहा कि नगर निगम के कई विभाग ऐसे है जिससे वे न खुश है, जिसमे सुधार की बहुत जरूरत है।

कटनी कलेक्टर प्रियंक मिश्रा ने नगर निगम अचानक औचक निरीक्षण किया। इस दौरान कलेक्टर प्रियंक मिश्रा को निगम कार्यलय में कई अनिमितताओं को देख कमिश्नर सतेंद्र धाकरे व निगम कर्मियों को जमकर फटकारा। कलेक्टर ने कहा कि नगर निगम में काम कराने पहुँच रहे लोगो को एक कमरे से दूसरे में क्यो भटकाया का रहा है, यहां एक विभाग का एक ही रूम क्यो नही है।

नगर निगम कटनी में जैसे ही कटनी कलेक्टर अचानक औचक निरीक्षण करने पहुँचे तो निगम के अधिकारियों व कर्मचारियों में भगदड़ मच गई और वे निगम कार्यलय के हर एक विभाग का निरीक्षण किया इस निरीक्षण के दौरान निगम के कई ऐसे विभाग थे जिससे कलेक्टर प्रियंक मिश्रा न खुश थे कलेक्टर जैसे ही राजस्व विभाग के रूम में घुसे ओर वहां पर मौजूद कर्मचारी से पूछा कि यहां क्या क्या होता है तो कर्मचारी ने यह बताया कि नीचे के रूम से पर्ची कटवा लोग यहां खाली फॉर्म लेने आते है और फॉर्म जमा कर नीचे बने राजस्व के दूसरे रूम में जाकर फॉर्म जमा करते है यह सुनते ही कलेक्टर प्रियंक मिश्रा ने नगर निगम कमिश्नर को फटकार लगते हुए कहा कि लोगो को क्यो भटकाया जा रहा है निगम के जितने भी विभाग है उनका एक ही रूम व कांउटर बनाया जाए लोगो को भटकाने की जरूरत नही है।

निगम कार्यालय में निरीक्षण करने पहुँचे कलेक्टर प्रियंक मिश्रा ने जाम मीडिया कर्मियों ने पूछा कि क्या वह निगम कार्यालय के काम से संतुष्ट है तो उन्होंने कहा कि यहां के कुछ विभाग ऐसे है जिनसे वह न खुश है उनमें बहुत सुधार की जरूरत है। वही कलेक्टर प्रियंक मिश्रा से जब यह पूछा गया कि कल जब सैकड़ो वॉर्ड वासी पानी की किल्लत को लेकर निगम कार्यालय पहुँचे तो उनपर निगम प्रशासन ने पानी बर्बाद कर उनपर वाटर कैनन का इस्तेमाल  किया गया इस सवाल पर कलेक्टर मिश्रा ने कहा कि इस मामले में वह कमिश्नर से लिखित जवाब मांगेंगे की प्रर्दशन कर रहे लोगो पर पानी बर्बाद कर वाटर कैनन का इस्तेमाल क्यो किया गया।

प्रियंक मिश्रा – कटनी कलेक्टर।

Live Web           TV