पूर्व जिला महामंत्री को भाजपा ने दी भावपूर्ण श्रद्धांजलि

Scn news india

स्वामी सींग दमोह
भारतीय जनता युवा मोर्चा के पूर्व जिला महामंत्री विक्की ठाकुर असामायिक निधन के बाद आज जिला भाजपा कार्यालय में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया जिसमें बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने उपस्थित होकर युवा नेता विक्की ठाकुर को विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित की
इस अवसर पर भाजपा जिला अध्यक्ष श्री देवनारायण श्रीवास्तव ने कहा कि भाई विक्की ठाकुर भारतीय जनता पार्टी के एक कर्मठ कार्यकर्ता थे। अचानक हुई इस घटना से पूरी पार्टी स्तब्ध है। मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि उन्हें ईश्वर अपने चरणों में स्थान दे और परिवार को इस दुख सहन करने की क्षमता प्रदान करें।


पूर्व वित्त मंत्री जयंत मलैया ने कहा कि यह घटना बहुत ही दुखद है और मैं इस घटना के माध्यम से आज के युवाओं को यह संदेश देना चाहता हूं। कि जीवन में अच्छा और बुरा दोनों समय आता है आवश्यकता यह है कि हम जीवटता से इन मुसीबतों का सामना कर सकते हैं। इस तरह से युवाओं का जाना समाज को बहुत बड़ी क्षति होती है। विक्की ठाकुर राजनीति के साथ साथ सामाजिक क्षेत्र में अग्रणी रहते थे।
इस अवसर पर भाजपा जिला महामंत्री रमन खत्री, सिद्धार्थ मलैया, गोपाल पटैल, कपिल सोनी, संजय सेन, मनीष तिवारी संतोष रोहित, मानिकचन्द सचदेवा, विवेक अग्रवाल, भरत यादव, विशाल शिवहरे, पीतम सिंह लोधी, मोंटी रैकवार, राजू नामदेव, अनुपम सोनी रितेश सोनी, अखिलेश ठाकुर, गोलू साहू, पंकज जड़िया, राघवेंद्र सेन, गीतेश अठ्या, वीरू दुबे आलोक मुखरैया, अरविंद रजक, लालू जैन, अबरार चिश्ती, देवेंद्र सहित अन्य कार्यकर्ताओ की उपस्थिति रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published.