भाजपा ने किया सफाई मित्रों का सम्मान दर्शक दीर्घा में बैठे भाजपा पदाधिकारी मंच में बैठाए गए सफाई मित्र, न्याय पखवाड़े के तहत किया गया आयोजन

Scn news india

संवाददाता सुनील यादव 

कटनी  – भाजपा ने न्याय पखवाड़े के तहत द्वारिका भवन में सफाई मित्रों का सम्मान कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम की खास बात यह थी कि भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ता दर्शक दीर्घा में बैठे थे जबकि सफाई मित्रों को मंच पर आसीन कराया गया था। उन्ही मंचासीन सफाई मित्रों से कार्यक्रम की अध्यक्षता भी कराई गई।

भाजपा के पदाधिकारियों ने सभी सफाई मित्रों का सम्मान किया सफाई मित्रों ने भाजपा के इस कार्यक्रम की सराहना की वह और वे इस दौरान भावुक भी नजर आए ।कार्यक्रम में भाजपा जिला अध्यक्ष ने कहा कि हिंदुओं को मजबूत करना है जो षड्यंत्र कारी लोग हैं उनके षड्यंत्र को खत्म करना है उन्होंने कहा कि सभी वर्ग के लोगों को संगठित रहना चाहिए इस तरह के कार्यक्रम की यह शुरुआत है ।

आगे भी इस तरह के कार्यक्रम आयोजित किए जाते रहेंगे कार्यक्रम के दौरान भाजपा जिला अध्यक्ष रामरतन पायल कार्यक्रम प्रभारी सुनील उपाध्याय न्याय पखवाड़े के प्रभारी मृदुल द्विवेदी, महामंत्री चेतन हिंदुजा,अंकिता तिवारी, दीपक टंडन,मृदुल मिश्रा, प्रीति सूरी, सीमा जैन, किसान मोर्चा अध्यक्ष कन्हैया तिवारी,आशुतोष शुक्ला, यज्ञदत्त मिश्रा की उपस्थिति रही सम्मान समारोह में सभी सफाई मित्र इस कार्यक्रम में शामिल हुए उनका मंच से सम्मान किया गया इस दौरान सफाई कर्मचारी भावुक नजर आए।