मठारदेव बाबा मेले का शुभारंभ-सारनी में लगाया जाएगा 660 मेगावाट की इकाई का प्लांट सारनी के विकास पर पूरा ध्यान दिया जाएगा : पीएचई मंत्री श्री सुखदेव पांसे

Scn news india


बैतूल,
प्रदेश के लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी मंत्री श्री सुखदेव पांसे ने कहा कि प्रदेश सरकार सारनी के विकास के लिए कृतसंकल्पित है। सारनी में शीघ्र ही 660 मेगावाट की विद्युत इकाई लगाकर इसकी रौनक वापस लाई जाएगी। किसी भी कीमत पर सारनी को उजडऩे नहीं दिया जाएगा। श्री पांसे सारनी में श्री मठारदेव बाबा मेले के शुभारंभ अवसर पर आयोजित कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे।


मंत्री श्री पांसे ने कहा सारनी में मठारदेव बाबा की कृपा बरसती है। यहां की गलियों की रौनक वापस लाने के लिए वे और सरकार संकल्पित है। प्रदेश सरकार जल्द ही निर्णय कर यहां 660 मेगावाट की नई इकाई स्थापित करेगी। मंत्री श्री पांसे ने विधिवत पूजा-अर्चना कर दस दिवसीय मठारदेव बाबा के मेले का शुभारंभ किया। इस अवसर पर आमला विधायक डॉ. योगेश पंडाग्रे ने भी कार्यक्रम को संबोधित किया।


कार्यक्रम में जिला सहकारी बैंक के प्रशासक श्री अरुण गोठी, जिला योजना समिति के सदस्य श्री सुनील शर्मा, मप्र राज्य हज कमेटी के सदस्य श्री समीर खान, नगर पालिका सारनी अध्यक्ष श्रीमती आशा महेंद्र भारती, पार्षदगण, मठारदेव बाबा मेला समिति के पदाधिकारी, व्यापारी और बड़ी संख्या में नागरिक उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.