दतिया में कुख्यात बदमाशों के घरों के बीच सुनाई दी मामा के बुलडोजर की गरज

Scn news india

विकास सेन दतिया 
दतिया। उत्तरप्रदेश में भाजपा की जीत के बाद से पार्टी का उत्साह चरम पर है, यूपी का ‘बुलडोजर’ मॉडल अब मध्यप्रदेश के दतिया में भी दिखाई देने लगा है। दतिया में कुख्यात बदमाश नफीस खान और हेमन्त कुशवाह के अवैध घर पर बुलडोजर चलाकर प्रशासन ने उसे जमींदोज कर दिया। कुख्यात बदमाश नफीस खान और हेमन्त कुशवाह पर करीब एक दर्जन हत्या का प्रयास, मारपीट जैसे संगीन मामले विभिन्न थानों में दर्ज हैं। आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश की तर्ज पर अब मध्य प्रदेश में भी अपराध और अपराधियों पर लगाम लगाने के लिए बुलडोजर का इस्तेमाल किया जा रहा है.

सूबे के सीएम शिवराज सिंह चौहान के निर्देश के बाद दतिया में ‘मिशन जमींदोज’ शुरू कर दिया गया है. प्रशासन ने हिस्ट्रीशीटरों की लिस्ट बनाकर उनके घरों पर बुलडोजर चलाना शुरू कर दिया है. गुरुवार को जहां पुलिस और प्रशासन ने रतन सेठ बगीच लाला तालाब और सपा पहाड़ कुख्यात बदमाशों के स्थित घर को बुलडोजर चलाकर जमींदोज कर दिया है। इस कार्रवाई के दौरान एसडीएम ऋषि कुमार सिंघई, एसडीओपी सुमित अग्रवाल, तहसीलदार भूपेंद्र सिंह कुशवाह,नायब तहसीलदार सुश्री शिल्पा सिंह, नगरपालिका अधिकारी अनिल दुबे सहित जिला प्रशासन के साथ ही पुलिस और नगरपालिका की टीम मौजूद रही। वही मध्यप्रदेश दतिया में अपराधियों की संपत्ति पर बुलडोजर चलाए जाने को लेकर सियासी गलियारों में चर्चा का दौर शुरू हो गया है। पुलिस और प्रशासन की इस कार्रवाई से जिले में बदमाशों में हड़कंप मच गया।
एसडीओपी का कहना-
एसडीओपी सुमित अग्रवाल ने बताया कि शासन की मंशा अनुसार वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन में विभिन्न बदमाशों के खिलाफ अवैध मकानों को ध्वस्त किया जा रहा है,इसी कड़ी में गुरुवार को कुख्यात बदमाश नफीस खान पर 8 और हेमन्त कुशवाह पर 12 अपराध पंजीबद्ध है अपराधियों के अवैध मकानों पर कार्यवाही की गई है, वही नफीस खान फरार चल रहा है, अपराधियों के विरुद्ध लगातार कार्यवाही जारी रहेगी।

एसडीएम का कहना –
एसडीएम ऋषि कुमार सिंघई ने बताया कि मध्यप्रदेश शासन मंशा अनुसार एवं वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन मे गुंडे माफियाओं के विरुद्ध कार्रवाई की जा रही है। इसी कड़ी में कुख्यात बदमाश नफीस खान और हेमन्त कुशवाह अवैध मकानों को ध्वस्त किया गया है। अपराधियों के विरुद्ध आगे भी कार्रवाई जारी रहेगी।

Live Web           TV