खबर का असर -पर्याप्त पानी मिलने से ग्रामीणों ने जताया आभार

Scn news india

राजेश साबले ब्यूरो बैतूल 

एक बार फिर एससीएन न्यूज इंडिया की खबर का असर 12 घंटे में दिखाई दिया। ग्राम पंचायत ने संवेदनशीलता का परिचय देते हुए तत्काल मोटर दुरुस्त कर नल जल योजना को सुचारु किया। और ग्रामीणों को जलापूर्ति की। जिससे ग्राम के जागरूक नागरिक विजय राने , मुल्या जी सोनारे  सहित ग्रामीणों ने एससीएन न्यूज इंडिया का आभार माना है। और समस्याओं को इसी तरह प्रमुखता से उठाने की आशा रखते हुए धन्यवाद दिया है।

बता दे की “पंचायत की उल्टी सीधी परिक्रमा” कार्यक्रम के माध्यम से दूरस्थ अंचलों के अंतिम व्यक्ति की समस्या को उचित मंच दे कर समाधान तक प्रशस्त करना हमारा मिशन है। विगत दिन पूर्व  ग्राम बारव्ही के ग्रामीणों ने हमारे बैतूल ब्यूरो राजेश साबले को पानी की विकराल होती समस्या से अवगत कराया था। और पानी भरने में होने वाली परेशानी बताते हुए , दुर्घटना होने की आशंका भी जाहिर की थी।

जिसका हमारे द्वारा प्रमुखता से प्रकाशन किया गया।  जिसका असर  देखने को मिला ग्राम के सरपंच और सचिव ने तुरंत ही मामले को  संज्ञान में लेकर तत्काल मोटर सुधार कार्य पर जोर दिया और नल जल योजना को सुचारू किया। आज पर्याप्त पानी मिलने से ग्रामीणों से पुनः  बैतूल ब्यूरो राजेश साबले को धन्यवाद देते हुए एससीएन न्यूज का आभार माना है।  किन्तु हम तो निमित मात्र है संदेश वाहक धन्यवाद के पात्र तो वे अधिकारी है जिन्होंने देर से ही सही लेकिन समाधान तो किया।