विधायक संजय पाठक कटनी परिसर में तीन मंजिला सर्व सुविधायुक्त अस्पताल का निर्माण कर सरकार को दान में देंगे

Scn news india

सुनील यादव कटनी 

कटनी । पूर्व मंत्री स्वर्गीय सत्येंद्र पाठक की जयन्ती के अवसर पर विजयराघवगढ़ विधायक संजय पाठक जिला अस्पताल को बड़ी सौगात देने जा रहे हैं। विधायक संजय पाठक अपने पिता जी की स्मृति में जिला अस्पताल कटनी परिसर में करोड़ो की लागत से तीन मंजिला सर्व सुविधायुक्त अस्पताल का निर्माण कर सरकार को दान में देंगे।
गौरतलब है कि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान 7 अप्रैल को कटनी आगमन के दौरान जिला अस्पताल में निर्मित होने वाले तीन मंजिला अस्पताल का भूमि पूजन करेंगे। मीडिया से चर्चा करते हुए विधायक संजय पाठक ने बताया कि उनके पिता की कोशिश रही की कभी कोई गरीब पैसे के अभाव में उपचार से वंचित ना रहे ।

पिता जी की इसी इच्छा को पूर्ण करने जिला अस्पताल में तीन मंजिला सर्व सुविधा युक्त अस्पताल आम लोगों को समर्पित रहेगा।
संजय पाठक ने यह भी बताया कि जिला अस्पताल के पीछे स्थित पुरानी बिल्डिंग को तोड़कर यह अस्पताल बनेगा ।
इस नवीन हॉस्पिटल में करीब 20 से 25 वार्ड होंगे । डायलिसिस मशीन, ब्लड बैंक ,डॉक्टरों के चेंबर ,कॉन्फ्रेंस रूम ,प्राइवेट रूम के अलावा अन्य सुविधाएं भी मौजूद रहेंगी। आपको बता दें कि मध्य प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान के आगमन को लेकर जिला प्रशासन ने तैयारियां प्रारंभ कर दी हैं इसी दौरान विजयराघवगढ़ विधायक संजय पाठक निरीक्षण करने पहुंचे थे जहां पर उन्होंने मीडिया से मुखातिब होते हुए पूरी बात कही, इस मौके पर कटनी एसपी सुनील जैन अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सहित प्रशासन का अमला मौजूद रहा।

Live Web           TV