मान्यताओं का कलेक्टर ने बनाया मजाक, जूता पहनकर जलाया दीपक

Scn news india

संवाददाता सुनील यादव कटनी 

कटनी. भारतीय जनता पार्टी को हिन्दू धर्म संस्कृति का रक्षक माना जाता है, और आजकल तो पूरी पार्टी ही इस बात के प्रचार में जुटी हुई है। इसी धर्म के ठेकेदार की पार्टी में हिन्दू धर्म की खुलेआम धज्जियां उड़ाई जा रही है, वो भी पार्टी के प्रदेश स्तर से लेकर स्थानीय नेताओं के सामने। मजे की बात तो ये है धज्जियां उड़ाने वाला भी और कोई नही, बल्कि जिले का मुखिया, यानी कलेक्टर जो स्वयं  ब्राह्मण वर्ण से  है।

 

आइए अब हम आपको बताते है पूरा वाक्या, जो तीसरी नजर कैमरे में कैद हो गया। जी है सोमवार को फारेस्टर प्लेग्राउंड में आयोजिक सांसद ट्रॉफी खेल महोत्सव 2022 में कलेक्टर द्वारा भारतीय संस्कृति का मजाक बनाए जाने का मामला सामने आया है। कार्यक्रमों में बेहतर काम, अच्छे संस्कार और अन्य ज्ञान की बातें करने वाले कलेक्टर प्रियंक मिश्रा खुद भारतीय संस्कृति से अज्ञान दिखे। हर आयोजन से पहले दीप प्रज्जवलित कर पूजन करते हुए कार्यक्रम की शुरुआत की जाती है।

इस दौरान जब कार्यक्रम के मुख्य अतिथि भाजपा प्रदेशाध्यक्ष व सांसद वीडी शर्मा, वित्त मंत्री व जिले के प्रभारी मंत्री जगदीश देवड़ा सहित देश की नामचीन खेल हस्तियों सहित हजारों लोगों की मौजूदगी में दीप प्रज्जवलन किया गया तो कलेक्टर प्रियंक मिश्रा जूता पहनकर दीप जलाते दिखे। वहीं इस दौरान सभी अतिथि, विधायक आदि ने जूता उतारकर दीप प्रज्जवलन किया। इस दौरान लोगों ने कहा कि इस तरह से संस्कृति के साथ खिलवाड़ करना उचित नहीं है।