किसकी लापरवाही से हो रही मौत की घटनाएं,कब जागेगा खनन,परिवहन और पुलिस विभाग …?

Scn news india

ओमकार पटेल तहसील ब्यूरो बिछिया 

मंडला -जिले में रेत परिवहन में लापरवाही थमने का नाम नहीं ले रही। आये दिन मासूम आम जन इनका शिकार हो रहे है। आलम ये है की खनन विभाग और परिवहन विभाग की लावरवाही से ये ट्रैक्टर, ट्राली ,डम्पर नियमो को ताक पर रख बिना सुरक्षा संकेतों का प्रयोग किये सड़कों पर मौत बन कर दौड़ रहे है। ऐसा ही मामला देर शाम अंजनिया से बम्हनी मार्ग के बीच झिगराघाट कछुटिया नाला पर देखने को मिला जहाँ रेत से भरी बिना सुरक्षा संकेत लगी अँधेरे में सड़क पर खड़ी ट्रैक्टर ट्राली से दो बाइक सवार टकरा कर लहूलुहान हो गए। बताया जा रहा है कि घटना में गंभीर एक युवक ने अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया।  एक का इलाज चल रहा है।

घटना रविवार की शाम देर रात्रि तकरीबन 7:00 से 8:00 के बीच में अंजनिया से बम्हनी मार्ग के बीच झिगराघाट कछुटिया नाला के पास की है। जहाँ अँधेरे में  खड़े रेत से भरी ट्रैक्टर की ट्राली से  दो मोटरसाइकिल सवार युवक टकरा गए।  टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मौके पर दोनों युवकों का सिर खून से लहूलुहान हो गये ।


बताया जाता है कि पखरी टोला निवासी कमलेश विलबार एवं उसका साथी बाइक साइन में सवार होकर गाड़ी क्रमांक mp 51 mj 8656 अंजनिया की तरफ आ रहे थे तभी कछुटिया नाला के पास एक खड़े ट्रैक्टर पर लोड रेत की ट्राली से टकरा गए और खून से लथपथ हो गए जिन्हें राहगीरों की बड़ी मशक्कत के बाद अंजनिया उप स्वास्थ्य केंद्र रेफर किया गया लेकिन कमलेश की स्थिति नाजुक होने की वजह से उसकी मृत्यु हो चुकी है वा उसके साथी को उप स्वास्थ्य केंद्र में उपचार मिलने के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। वही ट्रैक्टर अंजनिया निवासी पिता नंनदाउया सुपुत्र भीम पटेल का बताया जा रहा है।

Live Web           TV